Saturday , July 22 2017
Home / Khaas Khabar / पीएम के भाई ने किया खुलासा, बचपन से ही मोदी को था एक्टिंग का शौंक

पीएम के भाई ने किया खुलासा, बचपन से ही मोदी को था एक्टिंग का शौंक

उत्तर प्रदेश: यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी को जीताने के लिए बीजेपी नेता और खुद पीएम जी-तोड़ मेहनत तो कर ही रहे हैं। पीएम मोदी के साथ अब उनके बड़े भाई सोमा भाई मोदी भी चुनाव प्रचार करने में जुटे हुए हैं। हालांकि वह राजनीति में नहीं आना चाहते लेकिन वह बीजेपी उम्मीदवारों को यूपी विधानसभा चुनावों में जीताने के लिए जगह-जगह जाकर वोटों को मांग कर रहे हैं।

न्यूज़ चैनेल ‘आज तक’ से बातचीत के दौरान सोमा भाई ने दावा किया कि कांग्रेस-सपा गठबंधन बीजेपी के लिए कोई बड़ी चुनौती नहीं है। दरअसल यूपी की ही जनता अब सत्तारूढ़ सरकार की असलियत जान चुकी है तो बीजेपी के लिए वहां से जीतना बहुत आसान है। प्रदेश के गाँवों में न तो बिजली है न ही ढंग की सड़के। और तो और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को ढंग से बोलना तक नहीं आता।

हाल ही में गुजरात पे अखिलेश द्वारा की गई टिप्पणी पर उन्होंने कहा कि इस तरह की अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना राजनीति के स्तर में आई गिरावट को दर्शाता है। एक नेता को बोलने के वक़्त पर दूसरों के सम्मान के बारे में ध्यान रखना चाहिए। इसके साथ उन्होंने मोदी के बचपन के दिनों के भी राज खोले।

उन्होंने बताया कि मोदी को बचपन से खेलने-कूदने और एक्टिंग का बहुत शौंक था। खाने में उन्हें बाजरे की रोटी बहुत पसंद थी और जब भी वह किसी से किसी बात पर गुस्सा होते थे तो एक कोने में जाकर बैठ जाते थे। इसके साथ उन्होंने नोटबंदी के दौरान माँ के लाइन में लगकर नोट बदलवाने पर सफाई देते हुए कहा कि हमारी मां खुद अपनी आंखों से देखना चाहती थीं और अपने नोट बदलवाना चाहती थीं।

TOPPOPULARRECENT