Tuesday , June 27 2017
Home / India / पीएम के भाषण से नहीं हटेगा ‘कुत्ता’ शब्द: सुमित्रा महाजन

पीएम के भाषण से नहीं हटेगा ‘कुत्ता’ शब्द: सुमित्रा महाजन

नहीं दिल्ली: लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने मालिक्कार्जुन खड़गे के आरोप के जवाब में कहा कि विपक्ष के नेता पीएम ने जो कुछ कहा वह कोई आरोप नहीं है, इसलिए पीएम के भाषण से कोई भी लाइन एक्सपंज करने का सवाल ही नहीं उठता.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आजतक के अनुसार, जब लोकसभा स्पीकर से पूछा गया कि कल खड़गे साहब के कुत्ते वाले भाषण के जवाब में पीएम ने जो कुछ कहा क्या वह सीमा का उल्लंघन नहीं था तो उन्होंने कहा, ‘आप देखिए खड़गे जी ने कहा कि हमारे यहाँ इतने लोगों ने कुर्बानी दी, और आपके वहां किसी कुत्ते ने भी नहीं दी, तो कुत्ता शब्द कहना सही थोड़े ही है. आपने जो बोला, इसके जवाब सामने वाले ने तो बस इतना ही कहा कि यह परंपरा हमारे यहां नहीं है.

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को लोकसभा में कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हमारे यहां कुत्तों वाली परंपरा नहीं है. लोकसभा में राष्ट्रपति अभिभाषण पर चल रहे धन्यवाद प्रस्ताव की बहस का जवाब देते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के सोमवार को दिए भाषण पर पलटवार किया. बता दें कि खड़गे ने सोमवार को कहा था कि गांधी परिवार के लोगों ने देश के लिए जान दी, जबकि संघ परिवार से एक कुत्ता भी नहीं आया.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT