Wednesday , September 20 2017
Home / Bihar News / पीएम नरेंद्र मोदी आज भागलपुर में, सेक्युरिटी के सख्त इंतजाम

पीएम नरेंद्र मोदी आज भागलपुर में, सेक्युरिटी के सख्त इंतजाम

भागलपुर : वजीरे आजम नरेंद्र मोदी दूसरी बार भागलपुर आ रहे हैं। यहां परिवर्तन रैली को खिताब करेंगे। इलाके के लोगों को वजीरे आजम से काफी उम्मीदें हैं। हवाई अड्डा मैदान में होने वाली रैली को लेकर इंतेजामिया सतह पर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। पूरे हवाई अड्डा अहाते को एसपीजी ने अपने कब्जे में ले लिया है।
वजीरे आजम दिल्ली से खुसुसि तैयारे से पूर्णिया आएंगे। वहां से वायुसेना के हेलीकॉप्टर से दोपहर 1:20 बजे भागलपुर हवाई अड्डे पर उतरेंगे और सीधा मंच पर जाएंगे। इस्तकबाल के बाद 1:30 बजे वजीरे आजम अपना तक़रीर शुरू करेंगे। करीब एक घंटा तक उनका तक़रीर चलेगा। 2:30 बजे वह मंच से उतरकर 2:45 बजे हेलीकॉप्टर से पूर्णिया के लिए रवाना हो जाएंगे। पूर्णिया में वायुसेना के एयरपोर्ट पर लगे खुसुसि तैयारे से वह दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। डीडीसी अमित कुमार ने बताया कि अगर मौसम ने साथ नहीं दिया तो वजीरे आजम पूर्णिया से भागलपुर सड़क मार्ग से भी आ सकते हैं। मोदी इससे पहले लोकसभा इंतिख़ाब में तशहीर करने के लिए सैंडिस कंपाउंड में आए थे।

वजीरे आजम के मंच के सामने बनाए गए डी एरिया को 12 सेक्टर में बांटा गया है। सभी सेक्टर में सादी वर्दी में पुलिस को तैनात किया गया है। रैली मुकाम तक आने के लिए शहर के अंदर व सरहदों पर 61 ड्राप गेट बनाए गए हैं। नवगछिया पुलिस जिला में भी कटिहार सरहद तक 44 मजिस्ट्रेट व पुलिस ओहदेदार मुकर्रर की गई है। तिलकामांझी चौक से जीरोमाइल चौक तक सड़क पर किसी तरह के गाड़ी नहीं चलेंगे।

 

TOPPOPULARRECENT