Monday , April 24 2017
Home / Politics / पीएम मोदी की 30 टन प्रचार सामग्री रेलवे पर बना बोझ, होगी नीलामी

पीएम मोदी की 30 टन प्रचार सामग्री रेलवे पर बना बोझ, होगी नीलामी

वाराणसी: पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उनकी योजनाओं की 30 टन प्रचार सामग्री को अब रेलवे नीलाम करने की तैयारी में है. यह 30 टन प्रचार सामग्री पिछले सात महीनों से रेलवे के पार्सल घर में पड़ी है. भाजपा इसे लेने को तैयार नहीं है और रेलवे इसे नीलाम करने की तैयारी में है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

ईनाडू इंडिया के अनुसार, पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में ही प्रधानमंत्री की योजनाओं के प्रचार की सामग्री रखने की जगह तक नहीं है. ये हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि वाराणसी रेलवे का पार्सल विभाग कह रहा है.


प्रधानमंत्री द्वारा जारी किए गए योजनाओं के प्रचार के लिए गुजरात से प्रचार सामग्री जून 2016 को वाराणसी आई थी. 45 हजार रुपए अदा कर इसे ले जाना था, पर छह महीने बीत जाने के बावजूद इसे कोई लेने नहीं आया.
पार्सल विभाग के पर्यवेक्षक अब्दुल कलाम का कहना है कि उन्होंने वाराणसी के प्रधानमंत्री कार्यालय में भी संपर्क किया पर भाजपा के पदाधिकारी ले जाने को तैयार नहीं हैं. ऐसे में पार्सल घर में पड़ा लगभग 30 टन प्रचार सामग्री अब रेलवे नीलाम करने की सोच रहा है.
भारतीय जनता पार्टी के पूर्वी उत्तर प्रदेश के प्रवक्ता संजय भारद्वाज का कहना है कि प्रचार सामग्री से कार्यालय भरा हुआ है इसलिए हम नहीं ला पा रहे है पर दो से तीन के अंदर ले आएंगे. गुजरात से ये सामग्री आई हुई है देर हुई है पर अब इसे ले आया जायेगा.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT