Saturday , July 22 2017
Home / India / पीएम मोदी को आजम खान का जवाब- ज्यादा फल वाले पेड़ों की जड़ें उखड़ जाती हैं

पीएम मोदी को आजम खान का जवाब- ज्यादा फल वाले पेड़ों की जड़ें उखड़ जाती हैं

लखनऊ: यूपी चुनाव के नतीजे आने के बाद अब जुबानी जंग शुरू हो गई है. पिछले पांच साल से सत्ता में काबिज सपा ने बेहद ख़राब प्रदर्शन करते हुए 50 से भी कम सीटें लायीं, जबकि 325 सीटों के साथ बीजेपी अप्रत्याशित जीत दर्ज की है. वहीँ बीजेपी की इस जीत पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं, बताया जाता है कि देश के सबसे बड़े राज्य होने की वजह से बीजेपी यूपी को टारगेट कर रखा था, और ईवीएम को मैनेज कर वोट प्रतिशत को बढ़ाया जो उम्मीद से ज्यादा था.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जनसत्ता के मुताबिक, सपा की इस हार पर पीएम मोदी की फल वाली बयान पर कटाक्ष करते हुए आजम खान ने जवाब दिया. उनहोंने रामपुर में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए पीएम द्वारा कहीं गई बात ‘फलों से लदे हुए पेड़ झुक जाते हैं’ का जवाब देते हुए कहा कि, वो समझ लें, कि अक्सर ऐसा भी होता है कि जब ज्याद फल आ जाते हैं तो जड़ टूट जाती है और पेड़ गिर जाता है. तो जितने फल आएं हैं. उनके पेड़ों में उसे संभाल के रखे.

उल्लेखनीय है उत्तर प्रदेश चुनाव परिणाम बीजेपी के पक्ष में आने के बाद पीएम मोदी ने अन्य दलों को हल्की फुलकी पार्टी तथा अपनी पार्टी को एक वजनदार का इशारा करते हुए कहा था कि फलों से लदे पेड़ को अक्सर झुकना ही पड़ता है. जिसपर सपा के वरिष्ठ नेता आज़म खान ने भी इसका जवाब देने में पीछे नहीं रहे.

TOPPOPULARRECENT