Monday , July 24 2017
Home / Politics / पीएम मोदी को प्रियंका का करारा जवाब, यूपी का हर युवा नेता है, इन्हें किसी को गोद लेने की जरुरत नहीं

पीएम मोदी को प्रियंका का करारा जवाब, यूपी का हर युवा नेता है, इन्हें किसी को गोद लेने की जरुरत नहीं

रायबरेली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की बहन और पार्टी की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को यूपी विधानसभा चुनाव 2017 के लिए पहली बार चुनाव प्रचार किया. प्रियंका ने रायबरेली के महाराजगंज में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अपने भाषण में पीएम मोदी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि यूपी को विकास के लिए किसी बाहरी को गोद लेने की जरुरत नहीं है, यूपी के पास अपने खुद के लोग हैं, यहां का हर लड़का नेता है और यूपी का विकास कर सकता है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ 18 इंडिया के मुताबिक, गुरूवार (16 फरवरी) को हरदोई में पीएम मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि यूपी ने मुझे गोद लिया है. यूपी मेरा माईबाप है. मैं माईबाप को नहीं छोड़ूगा. मैं भले ही गोद लिया हूं, लेकिन मुझे यूपी की चिंता है, यहां की स्थिति बदलना मेरा कर्तव्य है. इस कर्तव्य को निभाने के लिए मुझे लोगों का आशीर्वाद चाहिए.

इस पर प्रिएयंका ने कटाक्ष करते हुए अपने संबोधन के दौरान कहा कि आप लोग उनको वोट दें जो आपके लिाए काम करें न किम झूठे वादों में आएं उनहोंने राहुल और अखिलेश यादव के गठबंधन को जिताने और सपोर्ट करने की अपील की.

बता दें, कि यूपी में रायबरेली समेत 12 जिलों की 53 सीटों पर चौथे चरण में चुनाव 23 फरवरी को होना है. वहीँ अमेठी समेत 11 जिलों की 52 सीटों पर पांचवे चरण का मतदान 27 फरवरी को होगा.

TOPPOPULARRECENT