Wednesday , August 23 2017
Home / Delhi News / पीएम मोदी पतंजलि के नहीं भारत के ब्रैंड अंबेसेडर हैं- रामदेव

पीएम मोदी पतंजलि के नहीं भारत के ब्रैंड अंबेसेडर हैं- रामदेव

नई दिल्ली। कारोबारी और योग के लिए मशहूर बाबा रामदेव ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके एफएमसीजी ब्रांड पतंजलि के नहीं बल्कि भारत के ब्रांड अंबेसेडर हैं।

उत्तराखंड के हरिद्वार में पतंजलि आयुर्वेद द्वारा संचालित एक शोध संस्थान का उद्घाटन प्रधानमंत्री द्वारा किए जाने के एक दिन बाद जब रामदेव से मोदी की मौजूदगी से उनकी कंपनी को फायदे के बारे में सवाल पूछे गए तो उन्होंने इन सवालों में नहीं पड़ते हुए कहा कि मोदी सभी 125 करोड़ भारतीयों के नेता हैं।

रामदेव ने 2006 में पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड की स्थापना की थी। पिछले कुछ साल में इसका कारोबार बहुत तेजी से बढ़ा है और 31 मार्च 2017 को समाप्त हुए वर्ष में कंपनी ने 10561 करोड़ रुपए का राजस्व अर्जित किया।

उन्होंने यहां एक कार्यक्रम से इतर कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहीं भी पतंजलि ब्रांड का प्रचार नहीं करते। वह 125 करोड़ भारतीयों से जुड़े हैं, तो क्या वह पतंजलि से नहीं जुड़े? वह पतंजलि के ब्रांड अंबेसेडर नहीं हैं। वह भारत के ब्रांड अंबेसेडर हैं।

जब रामदेव से पूछा गया कि क्या इस तरह की धारणाओं से पतंजलि को फायदा होता है तो उन्होंने कहा कि लोग कुछ भी कहने के लिए आजाद हैं और वह इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते। मोदी ने कल हरिद्वार स्थित पतंजलि योगपीठ में एक शोध संस्थान का उद्घाटन किया था।

TOPPOPULARRECENT