Friday , June 23 2017
Home / Election 2017 / पीएम मोदी वाराणसी में ऐसे प्रचार कर रहे हैं जैसे कि वह नुक्कड़ नेता हो- आज़म खान

पीएम मोदी वाराणसी में ऐसे प्रचार कर रहे हैं जैसे कि वह नुक्कड़ नेता हो- आज़म खान

रामपुर। समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि वह वाराणसी में ऐसे प्रचार कर रहे हैं जैसे कि वह ‘नुक्कड़ नेता ‘ हों और वह वस्तुत: शहर को देश की राजधानी में तब्दील करने में लगे हैं।

प्रधानमंत्री के अपने निर्वाचन क्षेत्र में रोड शो करने के एक दिन बाद उत्तरप्रदेश के मंत्री ने आरोप लगाया कि समूची केंद्र सरकार शहर में स्थानांतरित हो गयी है और वाराणसी वस्तुत: देश की राजधानी में बदल गयी है।

प्रधानमंत्री के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी करने के लिए चर्चित खान ने कल रात यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नुक्कड नेता की तरह वाराणसी में डटे हुए हैं।” उन्होंने कहा, ‘‘फिर भी भाजपा को वहां एक सीट भी नहीं मिलेगी और पार्टी के लिए यह बड़ी उपलब्धि होगी अगर वह अपने उम्मीदवारों की जमानत राशि बचा ले।

भाजपा प्रमुख अमित शाह के नेतृत्व में पार्टी के शीर्ष नेता और कई केंद्रीय मंत्री उत्तरप्रदेश चुनावों के अंतिम चरण में पार्टी के प्रचार के लिए शहर में अभियान चला रहे हैं।

प्रधानमंत्री के रोडशो के लिए जमा भीड़ पर खान ने कहा, ‘‘मोदीजी के रोड शो में 400 पुलिसकर्मियों की मौजूदगी थी और यह कुछ देर के लिए था। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि शुरुआत में लोग मोदी पर फूल बरसाते थे लेकिन बाद में भीड़ पर फूल फेंकते देखे गए।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT