Wednesday , September 27 2017
Home / Sports / पीवी सिन्धु अपने करियर के शिखर पर, ब्रांड वैल्यू भी दस गुना बढ़ी

पीवी सिन्धु अपने करियर के शिखर पर, ब्रांड वैल्यू भी दस गुना बढ़ी

हैदराबाद: भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु जल्द ही अपना पहला कारपोरेट प्रायोजन करार घोषित करेगी जबकि विशेषज्ञों का मानना है कि उसकी ब्रांड वैल्यू अब पहले से 10 गुना बढ़कर दो करोड़ रूपये तक हो गयी है।

सिंधु के ब्रांड प्रबंधन की देखरेख कर रही ‘बेसलाइन वेंचर्स’ के सह संस्थापक और निदेशक रामकृष्णन आर ने कहा कि वे इस शटलर के पहले कारपोरेट प्रायोजन की घोषणा सितंबर के दूसरे हफ्ते में कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि हालांकि प्रायोजन ओलंपिक से पहले कर लिये गये थे, इसलिये वे उनकी घोषणा नहीं करना चाहते थे क्योंकि प्रतियोगिता की तैयारी को देखते हुए उसका काफी व्यस्त कार्यक्रम था।

रामकृष्णन ने पीटीआई से कहा, ‘‘ओलंपिक से पहले दो ब्रांड से करार हुआ था। हम उनकी घोषणा नहीं कर पाये थे क्योंकि ओलंपिक की तैयारियां चल रही थी। इसलिये हम ओलंपिक से पहले उसे ज्यादा प्रोमोट नहीं करना चाहते थे। हम सितंबर के दूसरे हफ्ते में इनकी घोषणा कर सकते हैं। ’’ बेसलाइन एक अन्य बैडमिंटन खिलाड़ी श्रीकांत का भी काम देखते हैं।

सिंधु हाल में समाप्त हुए ओलंपिक खेलों में रजत पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी बनी, वह फाइनल में दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी स्पेन की कैरोलिना मारिन से हार गयी थी।

(भाषा)

TOPPOPULARRECENT