Saturday , April 29 2017
Home / Khaas Khabar / पीस पार्टी के चीफ़ डॉ. अयूब के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज

पीस पार्टी के चीफ़ डॉ. अयूब के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज

आज लखनऊ में पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ अयूब के खिलाफ आज यौन शोषण, गैर-इरादतन हत्या ,गाली गलोच और धमकी देने का केस दर्ज़ हुआ है।

आपको बता दें की डॉ. अयूब पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती की मौत के बाद आज युवती के भाई द्वारा डॉ. के ख़िलाफ़ केस दर्ज़ कराया गया है। लखनऊ के मड़ियांव थाने में आज दोपहर में ही केस दर्ज़ हुआ है।

मृतका के भाई ने डॉ. अयूब को अपनी बहन का दुष्कर्म करने, गैर इरादतन हत्या करने का आपराधि ठहराया है।

युवती के परिवार वालो ने बताया की अयूब ने युवती को दुष्कर्म के बाद गलत दवाएं दी थी जिसके कारण युवती की तबियत बिगड़ी और उसको कल लखनऊ के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। हालत नाज़ुक होने की वजह से मेडिकल के डॉक्टरों ने जवाब दे दिया तो उसको ट्रॉमा में भर्ती कराया गया था जहा पर कल रात को युवती की मौत हो गयी।

युवती के परिवार वालों ने बताया की डॉ. अयूब ने पढ़ाने और नौकरी दिलाने के नाम पर लड़की का यौन शोषण किया। उनका कहना है की अयूब युवती को अपने फ्लैट पर बुलाया करता था और उसको शारीरिक शोषण किया करते थे। जब युवती की तबियत खराब हुई तो अयूब ने इलाज कराने के लिए उसको अपने पास बुलाया था और गलत दवा चलाने लगे जिसकी वजह से युवती की मौत हो गयी।

युवती संतकबीरनगर की रहने वाली थी। युवती के परिवारीजनों का कहना है कि वर्ष 2012 के विधान सभा चुनाव में डॉ. अयूब युवती के गांव गए थे और चुनाव प्रचार में मदद करने को कहा था। पीडि़ता की मां के मुताबिक इस दौरान डॉ. अयूब ने कक्षा 10 में पढ़ रही बेटी को पढ़ाने का वादा भी किया था।

वहीं डॉ अयूब का कहना है की यह सब साजिश समाजवादी पार्टी की है। उनका कहना है की वे खलीलाबाद क्षेत्र से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं और 27 को मतदान होना है इसलिए मतदान से पहले सपा ने यह साजिश की है। उन्होंने बताया की इससे पहले 2012 विधानसभा चुनाव में भी ऐसे ही गम्भीर आरोप लगा कर उन्हें किसी सुमित्रा नाम की लड़की से जोड़ा गया था।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT