Friday , March 24 2017
Home / Khaas Khabar / पुतिन ने ट्रंप सेक्स टेप विवाद पर कहा, रुस की सेक्स वर्कर दुनिया में सबसे बेहतर

पुतिन ने ट्रंप सेक्स टेप विवाद पर कहा, रुस की सेक्स वर्कर दुनिया में सबसे बेहतर

रुसी राष्ट्रपति व्लादमीर पुतिन ने एक इंटरव्यू में कहा कि इस बात में कोई शक नहीं कि रुस की सेक्स वर्कर पूरी दुनिया में सबसे बेहतर हैं। पुतिन ने यह बातें एक इंटरव्यू के दौरान अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के विवादित सेक्स टेप पर कही। हालांकि पुतिन ने ट्रंप का बचाव करते हुए उनपर लगे सभी आरोपों को निराधार बताया।
 बता दें कि बीते दिनों ट्रंप पर पश्चिमी मीडिया ने आरोप लगा था कि वह 2013 में मास्को के एक होटल में हुए सेक्स पार्टी में शामिल थे जहां उन्होंने दो रूसी सेक्स वर्कर के साथ संबंध बनाए थे, जिसकी सीडी रुस के पास है। ट्रंप के विरोधियों ने आरोप लगाया कि रूस आने वाले समय में ट्रंप को ब्लैकमेल करने के लिए इस सीडी का इस्तेमाल कर सकता है।

वहीं अमेरिकी की खुफिया एजेंसी सीआईए को लगता है कि रूस के पास नवनिर्वाचित राष्ट्रपति से जुड़ी ‘कॉमप्रोमैट’ – या आपत्तिजनक सामग्री है।साथ ही साथ एक ज्वायंट टास्कफोर्स, जिसमें सीआईए और एफ़बीआई  इस बात की जांच कर रहे हैं कि रूसियों ने चुनाव प्रचार के लिए ट्रंप या उनकी किसी संस्था को पैसा भेजा था या नहीं।

यह दावा एक पूर्व ब्रितानी ख़ुफ़िया एजेंट की लिखी रिपोर्टों में किया गया था। MI6 के लिए काम करनेवाला ये एजेंट मॉस्को स्थित ब्रितानी दूतावास में काम करता था और रिटायर होने के बाद वो एक कंसलटेंसी चलाता है जो रूस में व्पायार या उद्योग लगाने पर लोगों को सलाह देती है।

पुतिन ने इन आरोपों पर ट्रंप का बचाव करते हुए कहा, ‘ये सब बातें निराधार हैं। वो एक समझदार आदमी हैं। वो दुनिया भर में होने वाले विभिन्न सौंदर्य प्रतियोगिताओं से जुड़े रहें हैं। दुनिया की तमाम खूबसूरत महिलाओं से उनकी उनकी रोज मुलाकात होती रहती है। ऐसे में मैं नहीं यह नहीं मान सकता कि ट्रंप किसी होटल में जाकर सेक्स वर्कर से मिले। हालांकि इसमें कोई शक नहीं कि रूसी सेक्स वर्कर पूरी दुनिया में सबसे बेहतर हैं।’

Top Stories

TOPPOPULARRECENT