Monday , October 23 2017
Home / Crime / पुरासरार तौर पर लापता रियल स्टेट ताजिर की लाश दस्तयाब

पुरासरार तौर पर लापता रियल स्टेट ताजिर की लाश दस्तयाब

वनसथलीपुरम इलाके से पुरासरार तौर पर लापता होने वाले रियल स्टेट ताजिर की लाश 5 दिन बाद इलाके हयातनगर में मुश्तबा हालत में दस्तयाब हुई।

वनसथलीपुरम इलाके से पुरासरार तौर पर लापता होने वाले रियल स्टेट ताजिर की लाश 5 दिन बाद इलाके
हयातनगर में मुश्तबा हालत में दस्तयाब हुई।

बताया जाता हैके वेंकट रेड्डी वनसथलीपुरम 01 जुलाई को अपने मकान से पुरासरार तौर पर लापता होगया था और इस के अरकाने ख़ानदान ने वनसथलीपुरम पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई थी जिस के नतीजे में पुलिस ने एक मुक़द्दमा दर्ज करके उस की तलाश शुरू करदी।

रियल स्टेट ताजिर की लाश इलाके हयातनगर से मुश्तबा हालत में दस्तयाब हुई और पुलिस को शुबा हैके इस ने ख़ुदकुशी करली है । वनसथलीपुरम पुलिस की एक टीम मौक़ा वारदात पर पहूंच कर वहां का मुआइना किया और इसी दौरान पुलिस टीम को वेंकट रेड्डी का एक ख़ुदकुश नोट बरामद हुआ जिस में इस ने मुबय्यना तौर पर ये बताया कि रियल स्टेट ताजिर गणेश रेड्डी और चारी ने उसे अराज़ी मुआमले में धोका दिया है और इस केस में इन्सपेक्टर वनसथलीपुरम पी गोपाला कृष्णा मूर्ती ने भी उसे धमकाया था।

ख़ुदकुश नोट में इन्सपेक्टर वनसथलीपुरम के नाम का इन्किशाफ़ होने पर साइबराबाद के आला पुलिस ओहदेदार चौकस होगए और इस सिलसिले में तफ़सीली तहक़ीक़ात का हुक्म दिया गया है। पुलिस ने लाश को दवाख़ाना उस्मानिया में पोस्टमार्टम के बाद रिश्तेदारों के हवाले कर दिया।

TOPPOPULARRECENT