Tuesday , October 17 2017
Home / India / पुलिस वालों की हैवानियत :पूछताछ के दौरान प्राइवेट पार्टस में डाले मिर्च :

पुलिस वालों की हैवानियत :पूछताछ के दौरान प्राइवेट पार्टस में डाले मिर्च :

UZgvxEaTKni8fdO_xa68Ljj-bZaNRlao5LNRBDREbsuv_fZ5skCyhquUsYxbDYDam15PCdM6RtrLmm6Vfmzl9XAwCJk1cA3PxLBPGwvgkDIPqErIpnrKxkU=w374-h393-nc

महाराष्ट्र के औरंगाबाद से दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है। कत्ल के मामले में गिरफ्तार की गई खातून ने पुलिस पर इलजाम लगाया है कि उनके प्राइवेट पार्ट में मिर्च डाली गई है। 21 साल की इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही खातून ने इलजाम लगाया है कि पुलिस के कहने पर खातून पुलिस ने पूछताछ के दौरान पहले तो उसके कपड़े उतरवाए फिर उसके प्राइवेट पार्ट्स में मिर्ची की पाउडर डाल दिया। दरअसल इस लड़की पर उसके ही दोस्त की कत्ल का इलजाम लगा है।

इस मामले पर पुलिस कमिश्नर अमितेश कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि इस मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं और कुछ दिनों में ये जांच पूरी हो जाएगी।

इस मामले का एक पहलू ये भी है कि ये लड़की और उसके 6 दोस्त नये साल का जश्न मनाने के लिए एक होटल में गए थे। इसमें इस लड़की के साथ एक लड़की और भी थी। कहा जा रहा है कि लड़कियों के अलावा सभी लड़कों ने शराब पी रखी थी। इनमें से एक लड़का शराब पीने के बाद बेकाबू हो गया।

इसके बाद एक जनवरी की रात में करीब 1 बजे उस लड़के को देवगिरी कॉलोनी के पास उसे ड्रॉप कर दिया और इन लड़कियों को इनके घर छोड़ दिया गया। इसके बाद बचे हुए लोग सेंट्रल बस स्टैंड के पास एक लॉज में गए जहां इन लोगों ने उस लड़के को देखा जो बेकाबू हो गया था।

क्रांति चौक पुलिस इंस्पेक्टर गोबर्धन कोलेकर का कहना है कि इसके बाद इन लोगों में आपस में झगड़ा भी हुआ और उस लड़के ने थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद वो लड़का वहां से भागने लगा और वो गिर गया जिसमें वो बुरी तरह से जख्मी हो गया। आनन फानन में उसको हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसे मरा हुआ बता दिया गया।

इस मामले में खातून का कहना है कि पुलिस के पास उस लड़के की मौत को लेकर सीसीटीवी फुटेज है फिर उन लड़कों पर इन ख्वातिनो के खिलाफ कैमरे के सामने बयान देने का दवाब बनाया गया। इसके साथ ही लड़की ने पुलिस पर ये भी इल्जाम लगाया है लड़कों को इस मामले से दूर रखने के लिए पुलिस ने रिश्वत ली है।

इस मामले पर एसीपी खुशालचंद बहेटी ने कहा कि खातून का मेडिकल टेस्ट कराया गया है और इस मामले में मेडिकल रिपोर्ट आने तक का इंतजार है, उसके बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

TOPPOPULARRECENT