Tuesday , October 17 2017
Home / Hyderabad News / पुलिस कांस्टेबल्स के तहरीरी इमतिहान की मुफ़्त कोचिंग

पुलिस कांस्टेबल्स के तहरीरी इमतिहान की मुफ़्त कोचिंग

हैदराबाद 12 अप्रैल (सियासत न्यूज़) रोज़नामा सियासत की जानिब से पुलिस कांस्टेबल्स के तहरीरी इमतिहान की तैय्यारी के लिए कोचिंग का एहतिमाम किया जा रहा है। जनाब मुहम्मद अबदुलहफ़ीज़ और मुहम्मद इस्लाम उद्दीन अंसारी ऐडवुकेट जैसे माहि

हैदराबाद 12 अप्रैल (सियासत न्यूज़) रोज़नामा सियासत की जानिब से पुलिस कांस्टेबल्स के तहरीरी इमतिहान की तैय्यारी के लिए कोचिंग का एहतिमाम किया जा रहा है। जनाब मुहम्मद अबदुलहफ़ीज़ और मुहम्मद इस्लाम उद्दीन अंसारी ऐडवुकेट जैसे माहिर असातिज़ाकी ख़िदमात हासिल की गई हैं।

कोचिंग क्लासेस का आग़ाज़ 15 अप्रैल से होगा। ख़ाहिशमंद उम्मीदवार अपने नाम 14 अप्रैल से क़बल दर्ज कराईं। उम्मीदवार एक पासपोर्ट साइज़ तस्वीर और हाल टिकट के साथ सय्यद असद से रब्त पैदा करें। दीगर मालूमात फ़ोन नंबर 9391160364 से हासिल की जा सकती हैं।

वाज़ेह रहे कि माज़ी में भी सियासत की जानिबसे पुलिस कांस्टेबल्स की भरतीयों के लिए ना सिर्फ़ नौजवानों की रहनुमाई की गई बल्कि उन्हें माहिरीन की निगरानी में तर्बीयत भी फ़राहम की गई।

गुज़श्ता दस बरसों से इस तहरीरी इमतिहान की कोचिंग का इंतिज़ाम किया जाता रहा है और अल्हम्दुलिल्ला कई उम्मीदवारों को पुलिस मुलाज़मत हासिल करने में कामयाबी हासिल हुई है।

TOPPOPULARRECENT