Friday , October 20 2017
Home / Delhi News / पुलिस का छापा, तरुण तेजपाल ‘अंडरग्राउंड’

पुलिस का छापा, तरुण तेजपाल ‘अंडरग्राउंड’

Sexual harassment के इल्ज़ाम में चौतरफा घिरे तहलका के एडीटर तरुण तेजपाल को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली आई गोवा पुलिस हर मुम्किन मुकामात पर छापेमारी कर रही है। गोवा पुलिस के अफसर आज (जुमा) सुबह तकरीबन 6 बजे तरुण तेजपाल के जंगपुरा वाकेय् घर पहुं

Sexual harassment के इल्ज़ाम में चौतरफा घिरे तहलका के एडीटर तरुण तेजपाल को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली आई गोवा पुलिस हर मुम्किन मुकामात पर छापेमारी कर रही है। गोवा पुलिस के अफसर आज (जुमा) सुबह तकरीबन 6 बजे तरुण तेजपाल के जंगपुरा वाकेय् घर पहुंचे। करीब दो घंटे तक पुलिस के अफसर घर में मौजूद रहे, लेकिन ज़राये के मुताबिक तरुण तेजपाल घर पर मौजूद नहीं थे। पुलिस ने घर वालो से सवाल-जवाब किए। पुलिस ज़राये के मुताबिक बीवी गीतन बत्रा ने तेजपाल का पता बताने से इनकार कर दिया।

इस बीच तेजपाल के वकील ने मुंबई हाई कोर्ट की गोवा बेंच में Anticipatory bail की दरखास्त दाखिल कर दी है। माना जा रहा है कि तेजपाल हाई कोर्ट से राहत पाने की फिराक में ही गिरफ्तारी से बच रहे हैं। तेजपाल ने इससे दिल्ली हाई कोर्ट में 25 नवंबर को जुगत की अर्जी दी थी, लेकिन राहत न मिलने पर उन्होंने यह अर्जी वापस ले ली थी।

हमारे साथी चैनल ‘टाइम्स नाउ’ के मुताबिक गैरजमानती वॉरंट हासिल कर चुकी गोवा पुलिस तेजपाल की तलाश में उनके मुम्किना ठिकानों पर छापे मार रही है। तेजपाल को उनके रिश्तेदारों के घर पर भी तलाशा जा रहा है, लेकिन उनका कहीं कोई पता नहीं है। तेजपाल की तलाश में लगी पुलिस ने एयरपोर्ट्स पर भी सेक्युरिटी बढ़ा दी है। तेजपाल पर अपनी मैगजीन की खातून सहाफी के Sexual abuse के इल्ज़ाम हैं। लड़की ने उन पर रेप की कोशिश के इल्ज़ाम लगाए हैं। गोवा पुलिस ने तरुण तेजपाल को जुमेरात के रोज़ दोपहर तीन बजे तक पेश होने को कहा था, लेकिन तेजपाल गोवा नहीं पहुंचे।

TOPPOPULARRECENT