Monday , September 25 2017
Home / Crime / पुलिस पर फायरिंग करने वाले दो रहज़नों की गिरफ़्तारी

पुलिस पर फायरिंग करने वाले दो रहज़नों की गिरफ़्तारी

हैदराबाद 22 अगस्त:जुबलीहिलस् इलाक़े में पुलिस पार्टी पर फायरिंग करने वाले दो रहज़नों की गिरफ़्तारी का कमिशनर पुलिस हैदराबाद ने एलान किया।

प्रेस कांफ्रेंस से ख़िताब करते हुए एम महेंद्र रेड्डी ने मीडीया को बताया कि 32 साला मिर्ज़ा मुहम्मद अबदुल्लाह बेग उर्फ़ फ़हीम मिर्ज़ा और इस का साथी 23 साला अबदुलक़ादिर मुतवत्तिन गुलबर्गा , कर्नाटक और लंगर हउज़ के मुहम्मद समी ने बिग C मोबाईल शोरूम के मैनेजर को लुटने का मन्सूबा तैयार किया था जिसे टास्क फ़ोर्स ने नाकाम बनादिया।

उन्होंने बताया कि बेन रियासती टोली का सरग़ना फ़हीम है जिसका ताल्लुक़ हैदराबाद है लेकिन वो गुलबर्गा मुंतक़िल हो गया था। समी जो बिग C मोबाईल शोरूम का मुलाज़िम है ने अपने दोस्त फ़हीम मिर्ज़ा को ये खु़फ़ीया इत्तेला फ़राहम की के कंपनी मुलाज़िमीन अक्सर भारी मिक़दार में रक़म मुंतक़िल किया करते हैं और इस रक़म को लुटने पर उन्हें ज़्यादा माली फ़ायदा हो सकता है।

पुलिस पार्टी ने दोनों रहज़नों को हिरासत में ले लिया और उनके क़बज़े से दो देसी साख़ता पिस्तौल और कारतूस बरामद कर लिया। कमिशनर ने वैस्ट ज़ोन टास्क फ़ोर्स टीम की सताइश करते हुए टीम के अरकान को नक़द रक़म का इनाम दिया।

TOPPOPULARRECENT