Thursday , August 24 2017
Home / Crime / पुलिस वालों को किडनैपर समझ कर लोगों ने की जमकर धुलाई।

पुलिस वालों को किडनैपर समझ कर लोगों ने की जमकर धुलाई।

जींद: बड़े-बड़े मुजरिमों को अपने डंडे के जोर पर सीधा करने वाली पुलिस कई बार खुद ऐसे हालातों में फंस जाती है कि वह भरे बाजार में खुद लोगों से पिटती नज़र आती है। ऐसा ही एक वाक्या सामने आया हरियाणा के जींद में जहाँ हैदराबाद की पुलिस टीम अरेस्ट वार्रेंट लेकर कुछ आदमियों को एक केस में गिरफ्तार करने एक प्राइवेट गाडी में पहुंची।

घटना के मुताबिक हैदराबाद पुलिस के कांस्टेबल आलम पल्ली अल्लूर और एक अन्य पुलिस कर्मी जींद के सफीदों बाजार में एक शिकायत के मामले में जीतेन्द्र नाम के एक आदमी और उसके कुछ साथियों को गिरफ्तार करने पहुंचे मौके पर उन्हें जीतेन्द्र मिला जिसे गिरफ्तार कर पुलिस कर्मियों ने उसे अपने साथ कार में बिठा लिया।

ऐसे में खुद को बचाने के लिए जितेन्द्र ने शोर मचाना शुरू कर दिया और शोर सुनकर लोग इकठ्ठा शुरू हो गए। मामला बिगड़ता देख पुलिस वालों ने जितेन्द्र को ले जाने की कोशिश की जिनकी इस कोशिश को देखकर इकठा हुए लोग समझ बैठे की जितेन्द्र का किडनैप किया जा रहा है। ऐसे में लोगों ने पुलिस कर्मियों को पकड़ कर उनकी धुलाई कर डाली।

वह तो शुक्र है हरियाणा की लोकल पुलिस का जिसने वक़्त पर पहुँच कर पिटते हुए पुलिस कर्मियों को छुड़ाया और पूरे मामले को समझा। जिसके बाद हैदराबाद पुलिस कांस्टेबल ने यहाँ के पांच लोगों को के खिलाफ फिर दर्ज करवा दी जो जितेन्द्र को बचाने की कोशिश कर रहे थे।

TOPPOPULARRECENT