Monday , October 23 2017
Home / India / पुलिस से मडभीड़ में 7 नेक्सलाइट्स हलाक

पुलिस से मडभीड़ में 7 नेक्सलाइट्स हलाक

नागपुर, 05 अप्रेल: ज़िला गुड चिरौली के भात पुर जंगलात में पुलिस के साथ हुई एक मडभीड़ में सात नेक्सलाइट्स हलाक और दीगर कई ज़ख़मी होगए। भारत पर जंगलात छत्तीसगढ़ रियासत की सरहद से मुत्तसिल हैं जहां आज सुबह मडभीड़ हुई। पुलिस एक खु़फ़िया इत्त

नागपुर, 05 अप्रेल: ज़िला गुड चिरौली के भात पुर जंगलात में पुलिस के साथ हुई एक मडभीड़ में सात नेक्सलाइट्स हलाक और दीगर कई ज़ख़मी होगए। भारत पर जंगलात छत्तीसगढ़ रियासत की सरहद से मुत्तसिल हैं जहां आज सुबह मडभीड़ हुई। पुलिस एक खु़फ़िया इत्तेला पर फ़ौरी हरकत में आते हुए ये कार्रवाई अंजाम दी। पुलिस से कहा गया था कि तक़रीबन 100 अस्करीयत पसंद भारत पर जंगलात में खु़फ़िया मीटिंग कर रहे हैं फ़ौरी तौर पर पुलिस की कई कंपनियां वहां रवाना की गईं और पूरे इलाक़े का मुहासिरा करलिया गया।

डीवीझ़नल हेडक्वार्टर को पहुंचने वाली रिपोर्ट के मुताबिक़ पुलिस ने वहां मौजूद अस्करियत पसंदों को चैलेंज किया जिस पर माउसटों ने फ़ौरी फायरिंग शुरू करदी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिस का सिलसिला दो घंटों तक जारी रहा। दरीं असना सब डीवीझ़नल पुलिस ऑफ़िसर जिस ने एनकाउंटर ऑप्रेशन की क़ियादत की ने बताया कि मडभीड़ के बाद चार नेक्सलाइट्स की नाशें मिलीं जबकि दीगर नाशों को नेक्सलाइट्स अपने साथ ले जाने में कामयाब होगए।

उन्होंने कहा कि एनकांनटर के फ़ौरी बाद मफ़रूर नेक्सलाइट्स की तलाश शुरू करदी गई है और उन्हें तवक़्क़ो है कि मज़ीद नाशें भी बरामद हो सकती हैं जबकि जिन नेक्सलाइट्स की नाशें मिली हैं उन की शनाख़्त हुनूज़ बाक़ी है। दूसरी तरफ़ तीन पुलिस अहलकार एनकाउंटर के दौरान मामूली तौर पर ज़ख़मी होगए जिन का इलाज किया जा रहा है।

TOPPOPULARRECENT