Wednesday , September 20 2017
Home / Entertainment / पाकिस्तान पहुंची पूजा भट्ट कहा, भारत में थोडा तनाव ज़रूर पर यहाँ आकर खुश हूँ

पाकिस्तान पहुंची पूजा भट्ट कहा, भारत में थोडा तनाव ज़रूर पर यहाँ आकर खुश हूँ

कराची : भारत और पाकिस्तान के कड़वे रिश्तों के चलते जहां राजनीतिक और बॉलीवुड गलियारों में तनाव बना हुआ है वहीं अभिनेत्री, निर्मात्री और निर्देशिका पूजा भट्ट एक फैशन इवेंट में भाग लेने के लिए पाकिस्तान पहुंच गई हैं। अभिनेत्री पूजा भट्ट कराची में एक फैशन वीक में हिस्सा लेने के लिए पहुंच गई हैं। एक दैनिक की खबर के मुताबिक, पूजा भट्ट फैशन पाकिस्तान वीक 2016 में हिस्सा लेंगी। रिपोट्र्स के मुताबिक, वह एक निजी समारोह में भी शामिल होंगी। निर्देशक महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट दीपक परवानी के फैशन पाकिस्तान वीक 2015 में शो स्टॉपर रही थीं और इस बार भी वह पाकिस्तान में इस फैशन वीक में रैंपवॉक करती नजर आएंगी।

पूजा भट्ट ने अपने पिता की तरह पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर अपना समर्थन दिया था। पूजा ने उड़ी हमले के बाद पाक कलाकारों पर बैन को लेकर ट्वीट किया था, यह ना ही राष्ट्रवाद है और ना ही ब्लैकमेलिंग। यह स्कूल के छोटे बच्चों जैसा व्यवहार है। पूजा भट्ट ने कहा कि वे पाकिस्तान पहुंचकर खुश हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं पहले भी कई बार पाकिस्तान आ चुकी हूं। जब भट्ट से पूछा गया कि भारत में पाकिस्तानी अभिनेताओं को बैन करने की बात चल रही है तो इस पर पूजा ने कहा, ‘भारत और पाकिस्तान के बीच फ्लाइट आ-जा रही हैं और अगर भारत-पाकिस्तान के बीच रास्ते खुले हैं तो एक्टर्स आते-जाते रहेंगे उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भारत में थोडा तनाव ज़रूर है ।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले मुकेश भट्ट ने कहा था कि अब पाक कलाकारों को सात जन्म तक फिल्मों में नहीं लिया जाएगा। मुकेश भट्ट, पूजा भट्ट के पिता महेश भट्ट के छोटे भाई हैं और फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष भी हैं। गौरतलब है कि करण जौहर की ताजा प्रर्दशित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल को लेकर खास विवाद हो चुका है। इसमें अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन, रणबीर कपूर के साथ पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान भी हैं। पाकिस्तानी कलाकार होने के नाते राज ठाकरे ने फिल्म प्रदर्शित ना होने देने की धमकी भी दी थी।

TOPPOPULARRECENT