Tuesday , October 24 2017
Home / Entertainment / पूनम पांडे को देखने के लिए ………..

पूनम पांडे को देखने के लिए ………..

नई दिल्ली, २० नवंबर: पूनम पांडे इन दिनों महाबलेश्वर में अपनी पहली फिल्म 'नशा' की शूटिंग कर रही हैं ,उसी सेट पर यह सब कुछ हुआ। पूनम कहती हैं कि उस दिन उन्हें एक बोल्ड सीन शूटिंग करनी थी इसलिए सीन शुरु होने से पहले वे खुद को तैयार कर रही थ

नई दिल्ली, २० नवंबर: पूनम पांडे इन दिनों महाबलेश्वर में अपनी पहली फिल्म ‘नशा’ की शूटिंग कर रही हैं ,उसी सेट पर यह सब कुछ हुआ। पूनम कहती हैं कि उस दिन उन्हें एक बोल्ड सीन शूटिंग करनी थी इसलिए सीन शुरु होने से पहले वे खुद को तैयार कर रही थी ताकि कैमरे के सामने वो परफेक्ट शॉट दे सके लेकिन पूनम ने गौर किया कि मुसलसल कुछ लोग उन्हें घूर रहे हैं। जब पूनम ने उनकी ओर देखा तो वे पूनम के पास गये और खुद को क्रू मेंबर का हिस्सा बताकर पूनम से हाथ भी मिला लिया।

उस वक्त पूनम को भी लगा कि ये लोग क्रू मेंबर ही हैं उन्हें गलतफहमी हो रही है लेकिन फिर पूनम ने नोटिस किया कि वो लोग लगातार पूनम को घूरे जा रहे हैं। पूनम के एक एक हरकत पर उनकी पूरी नजर है। पूनम ने फौरन इसकी शिकायत सेट पर मौजूद असिस्टेंट डायरेक्टर से की, जिसके बाद यह पता लगाया गया कि वे लोग कौन है और मालूम हुआ कि वे नौ लोग अंजान लोग है।

वे सिक्योरटी घेरा तोड़कर सेट पर आ गए हैं। जिसके बाद उन लोगों को न सिर्फ सेट से बाहर निकाला गया बल्कि अब इस फिल्म की शूटिंग का सिक्योरटी घेरा और ज्यादा बढ़ा दिया गया है। यह तो सिर्फ शूटिंग का हाल है तब क्या होगा जब पूनम पांडे की यह फिल्‍म 70 एमएम के पर्दे पर रिलीज होगी।

TOPPOPULARRECENT