Tuesday , October 17 2017
Home / Khaas Khabar / पूनम पांडे ने अपनी फिल्म का नाम ज़ाहिर कर दिया

पूनम पांडे ने अपनी फिल्म का नाम ज़ाहिर कर दिया

जी हाँ....पूनम पांडे ने वो राज खोल दिया, जिसे लेकर उन्होंने इतने दिनों से संस्पेंस में रखी हुई थीं, ने सारा सस्पेंस खत्म करते हुए अपनी फिल्म का नाम आम कर दिया। उनकी फिल्म का नाम है 'नशा'। इससे पहले उन्होंने सस्पेंस के लिए फिल्म के नाम म

जी हाँ….पूनम पांडे ने वो राज खोल दिया, जिसे लेकर उन्होंने इतने दिनों से संस्पेंस में रखी हुई थीं, ने सारा सस्पेंस खत्म करते हुए अपनी फिल्म का नाम आम कर दिया। उनकी फिल्म का नाम है ‘नशा’। इससे पहले उन्होंने सस्पेंस के लिए फिल्म के नाम में शामिल अल्फाबेट से सेक्स और न्यूड जैसे बोल्ड अल्फाज़ों का तहरीर किए हुए थीं।

पूनम ने अब अपनी पहली फिल्म नशा का पोस्टर जारी किया है। हमेशा तनाज़े में रहने वाली पूनम ने फिल्म की शूटिंग से पहले कहा था कि फिल्म में काफी बोल्ड सीन हैं। बोल्ड सीन होने के बावजूद सेंसर बोर्ड को इसे पास करने में कोई परेशानी नहीं होगी।

पूनम पाडे ने कहा कि हाँ, यह एक एडल्ट और बोल्ड फिल्म है। उन्होंने कहा कि मैं जानती हूं कि लोग बोल्ड फिल्मों को देखना पसंद करते हैं। लेकिन मेरे लिए फिल्म की कहानी ज़्यादा अहम है। उन्होंने बताया कि फिल्म की कहानी अच्छी है।

पूनम ये मानती है कि उन्हें फिल्म को लेकर सेंसर बोर्ड से किसी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि फिल्म में इंतिहाई बोल्ड सीन है लेकिन इन सब से कोई परेशानी नहीं होगी।

TOPPOPULARRECENT