Friday , June 23 2017
Home / Politics / भारत को पाकिस्तान से क्रिकेट नहीं खेलना चाहिए- शिवसेना

भारत को पाकिस्तान से क्रिकेट नहीं खेलना चाहिए- शिवसेना

मुंबई । चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में टीम इंडिया पाकिस्तान से हार गई। इसे लेकर अब राजनीति शुरू हो गई है। जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक ने एक ट्वीट पर क्रिकेटर गौतम गंभीर ने ट्वीट किया। इसके बाद शिवसेना भी इस लड़ाई में उतर आई है।

इस मामले पर अब शिवसेना ने कहा है कि भारत को पाकिस्तान के साथ क्रिकेट नहीं खेलना चाहिए। शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि मीरवाइज जैसे लोग खाते भारत की है और बजाते पाकिस्तान की हैं। उन्होंने कहा कि पूरा देश पाकिस्तान के साथ कोई संबंध नहीं रखना चाहता है फिर वो चाहे किसी भी तरह का क्यों न हो।

दैनिक जागरण पर छपी खबर के अनुसार, राउत ने कहा कि मीरवाइज जैसे लोगों को देश छोड़ देना चाहिए साथ ही क्रिकेट टीम को पाकिस्तान के साथ मैच का विरोध करना चाहिए था।

उन्होंने कहा कि ये अलगाववादी नेता हमेशा ही पाकिस्तान की बजाते आ रहे हैं। वो भारत में रहकर पाकिस्तान का गुणगान करते हैं। ऐसे मामलों में सरकार को गंभीरता से विचार करना चाहिए।

आपको बता दें कि मीरवाइज ने पाकिस्तान की जीत पर ट्वीट किया, सब तरफ पटाखों की आवाज आ रही है। ऐसा लग रहा है कि ईद जल्दी आ गई। बेहतर खेलने वाली टीम का दिन रहा। पाकिस्तानी टीम को जीत की बधाई।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT