Monday , August 21 2017
Home / Bihar News / पूर्णियां: खाताहाट में लगी भीषण आग, एक होटल सहित कई दुकान जल कर राख़

पूर्णियां: खाताहाट में लगी भीषण आग, एक होटल सहित कई दुकान जल कर राख़

शाहनवाज़ अंसारी, पुर्णिया: जलालगढ़ प्रखंड के खाताहाट बाज़ार में भीषण आग लगने से एक होटल सहित कई दुकानें आग के चपेट में आ गईं, दुकान के साथ साथ लाखों का सामन भी जल कर राख़ हो गया.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

बिहार के पुर्णिया ज़िले के अंतर्गत जलालगढ़ प्रखंड के 100 साल पुराना खाताहाट बाज़ार के एक होटल में रात 10 बजे अचानक लगी आग ने कई दुकानों को अपने चपेट में ले लिया, लगभग सारी दुकानें बंद थी, ग्रामीण भी लगभग सो गये थे अचानक हुए शोर व् गुल से वे परेशान हो कर शोर की ओर दौड़ पड़े, ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया जा सका.

होटल के मालिक अनिल साह को सबसे ज़्यादा नुकसान का सामना करना पड़ा उनके बेटे के अनुसार होटल के स्टॉक की मीठाईयां, मीठाई और नाश्ते की सामग्री और एक फ्रीज़ भी जल गया. उनके बेटे विकी साह ने बताया कि लगभग 2-3 लाख रुपय के सामान का नुकसान हुआ है, उनसे सटे समर आलम के जूते-चप्पल के दूकान को भी नुकसान पहुंचा है साथ ही झारी लाल महलदार के फल के दुकान को भी आग ने चपेट में ले लिया और उनका सारा फल जो उन्होंने कल २४ दिसम्बर को ही स्टॉक किया था जल कर राख़ हो गया.

आरफीन अंसारी ने बताया कि दमकल और पुलिस को भी फ़ोन किया गया था, लेकिन उनके पहुँचने से पहले ही आग पर काबू पाया जा चूका था. थाना अधिकारी ने देर रात को ही पहुँच कर मौके का जायजा लिया, लेकिन अभी तक आग लगने की वजह का पता नहीं चल सका है. लेकिन एकम्बा पंचायत के मुखिया श्री श्यामानन्द साह बताते हैं कि किसी ने निजी दुश्मनी से अनिल साह के होटल को आग लगई है इससे पहले भी 3 बार उस होटल में आग लग चुकी है.

TOPPOPULARRECENT