Monday , May 1 2017
Home / India / पूर्व मुख्यमंत्री हेमानंद बिस्वाल के भाई बीजेडी में शामिल हुए

पूर्व मुख्यमंत्री हेमानंद बिस्वाल के भाई बीजेडी में शामिल हुए

पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता हेमानंद बिस्वाल के दो भाई औपचारिक रूप से आज बीजू जनता दल (बीजेडी) में शामिल हो गए । मुख्य मंत्री नवीन पटनायक ने उनका स्वागत किया और उम्मीद जताई की उनके आने से पार्टी और मज़बूत होगी ।

“खिरोड़ चंद्र बिस्वाल और बिहारी चंद्र बिस्वाल, पूर्व मुख्यमंत्री हेमानंद बिस्वाल के भाई आज बीजेडी में शामिल हो गए। उनके साथ झारसुगुड़ा विधानसभा क्षेत्र के ६० अनुयायी भी बीजेडी का हिस्सा बने हैं। हमे उम्मीद है की उनके शामिल होने से हमारी पार्टी मज़बूत बनेगी। मैं उनका स्वागत करता हूँ ,” पटनायक ने कहा ।

“मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की विचारधारा से प्रेरित होकर, हम उनके साथ और उनके लिए काम करना चाहते हैं। लेकिन, एक भाई के नाते हम अपने बड़े भाई हेमानंद बिस्वाल का समर्थन भी करते रहेंगे। हम झारसुगुड़ा में कांग्रेस की गतिविधियों पर अपना रोष प्रकट कर चुके हैं और हमारा कांग्रेस पर से भरोसा उठ चूका हैं,” बिहारी बिस्वास ने कहा ।

खीरीद बिस्वाल ने कहा की उनके इस कदम से परिवार पर कोई प्रभाव नहीं पडेगा ।

“हमारे परिवार मे सब एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। हमारे बड़े भाई  हेमानंद बिस्वाल राज्य स्तर के नेता है और वो अपनी राजनीती अपने तरीके से करते रहेंगे परंतु हम बीजेडी के लिए काम करेंगे” खिरोड़ चन्द्र बिस्वाल ने कहा।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT