Monday , September 25 2017
Home / Khaas Khabar / पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के भाई पर गैस की कालाबाजारी करने के आरोप में केस दर्ज

पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के भाई पर गैस की कालाबाजारी करने के आरोप में केस दर्ज

भुवनेश्वर: केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के भाई सौमेंद्र प्रधान के खिलाफ घरेलू गैस (एलपीजी) की कालाबाजारी एक मामले में ओडिशा पुलिस की सतर्कता विभाग ने केस दर्ज किया गया है। सतर्कता विभाग ने सोमवार को इस मामले में सौमेंद्र समेत तीन अन्य लोगों लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और भारतीय विस्फोट कानून के तहत मामला दर्ज किया।

धर्मेंद्र प्रधान ने अपने भाई के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किए जाने के बाद मंगलवार को कहा कि उनका भाई कानून से ऊपर नहीं है और इस मामले में कानून को अपना काम करना चाहिए। पेट्रोलियम मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार को छापेमारी करने का अधिकार है। पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस विभाग का मंत्री होने के नाते, मैं कहना चाहूंगा कि यदि ऐसा लगता है कि मेरे भाई या किसी अन्य ने गलती की है, तो कार्रवाई होनी चाहिए।

वहीं खबर ये भी है कि सतर्कता विभाग के मामला दर्ज किए जाने के बाद सौमेंद्र प्रधान ने अग्रिम जमानत के लिए ओडिशा हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। यह पूछने पर कि क्या सतर्कता विभाग की छापेमारी सत्तारूढ़ बीजद नेताओं के मकानों पर चिटफंड मामले हुई सीबीआई की छापेमारी को लेकर हुए हैं, तो इस पर धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि चिटफंड घोटाले में गरीबों का बहुत धन लूटा गया है। सीबीआई जांच की निगरानी सुप्रीम कोर्ट कर रहा है। जांच एजेंसी अपना काम कर रही है। इसके बाद उन्होंने कहा कि कोई इसे प्रभावित नहीं कर सकता, रोक नहीं सकता। यदि कोई यह मानता है कि जांच एजेंसियों को प्रभावित किया जा सकता है तो उन्हें बड़ी गलतफहमी है।

TOPPOPULARRECENT