Sunday , October 22 2017
Home / Sports / पेट्रोल की कीमत में 2.50 रुपये कमी का इम्कान

पेट्रोल की कीमत में 2.50 रुपये कमी का इम्कान

नई दिल्ली, 24 अप्रैल: (एजेंसी) पेट्रोल की कीमत में दो माह से भी कम अर्सा के दौरान चौथी मर्तबा कमी का क़वी इम्कान है। समझा जाता है कि इस बार पेट्रोल की कीमत में फ़ी लीटर 2 से 2.50 रुपय (बिशमोल वयाट) कमी होगी। तेल की कंपनियों के ज़राए ने बताया कि ड

नई दिल्ली, 24 अप्रैल: (एजेंसी) पेट्रोल की कीमत में दो माह से भी कम अर्सा के दौरान चौथी मर्तबा कमी का क़वी इम्कान है। समझा जाता है कि इस बार पेट्रोल की कीमत में फ़ी लीटर 2 से 2.50 रुपय (बिशमोल वयाट) कमी होगी। तेल की कंपनियों के ज़राए ने बताया कि डालर के मुक़ाबले हिंदूस्तानी रुपया मुस्तहकम हो रहा है और अगर यही रुजहान बरक़रार रहा और साथ ही साथ बैन अल-अक़वामी करोड़ ऑयल की कीमतों में गिरावट भी जारी रहे तो जारीया माह के ख़त्म तक पेट्रोल की कीमत में मज़ीद कमी यक़ीनी है।

इस वक़्त दार-उल-हकूमत दिल्ली में पेट्रोल की मौजूदा कीमत 66.09 रुपय फ़ी लीटर है। 16 मार्च को पेट्रोल की कीमत में 2.50 रुपये , अप्रैल को 1 रुपये और 16 अप्रैल को 1.20 रुपये यानी जुमला 4.60 रुपये की कमी की गई थी।

सरकारी तेल की कंपनियों ने कीमत में मज़ीद कमी के इम्कान की तौसीक़ की है । एक तेल की कंपनी के सीनीयर ओहदेदार ने कहा चूँकि पेट्रोल की कीमत को आलमी तेल की कीमत से रास्त मरबूत कर दिया गया है, ऐसे में आलमी रुजहान के मुताबिक़ कीमत का तीन होगा।

TOPPOPULARRECENT