Thursday , October 19 2017
Home / Khaas Khabar / पेशावर एयरपोर्ट पर राकेटों से हमला, 7 हलाक

पेशावर एयरपोर्ट पर राकेटों से हमला, 7 हलाक

पेशावर, 16 दिसंबर : ( एजेंसी ) पेशावर एयरपोर्ट पर राकेटों से हमला और फायरिंग के नतीजा में 7 अफ़राद हलाक और 40 ज़ख़मी हो गए । पुलिस के मुताबिक़ 3 राकेट एयरपोर्ट के अंदर और 2 करीबी रिहायशी इलाक़ा पर गिरे । इस इलाक़ा में वक़फ़ा वक़फ़ा से फायरिंग हो रही

पेशावर, 16 दिसंबर : ( एजेंसी ) पेशावर एयरपोर्ट पर राकेटों से हमला और फायरिंग के नतीजा में 7 अफ़राद हलाक और 40 ज़ख़मी हो गए । पुलिस के मुताबिक़ 3 राकेट एयरपोर्ट के अंदर और 2 करीबी रिहायशी इलाक़ा पर गिरे । इस इलाक़ा में वक़फ़ा वक़फ़ा से फायरिंग हो रही है ।

सेक्योरिटी जवान भी जवाबी फायरिंग कर रहे हैं । ख़वातीन और बच्चे ज़ख़मी हुए हैं । हमलों से होने वाले धमाके इतने शदीद थे कि इससे लोग ख़ौफ़ज़दा हो गए । पेशावर के सुप्रीटेंडेंट आफ पुलिस ख़ालिद हमदानी ने बताया कि इस वाकिया में 40 अफ़राद ज़ख़मी हुए हैं इबतिदाई इत्तिलाआत के मुताबिक़ एयरपोर्ट पर कई राकेट दागे़ गए ।

दहशतगर्द हमले के बाद पुलिस की टीमें मुक़ाम पर पहूंच गई हैं । धमाकों से एयरपोर्ट की दीवार मुनहदिम हो गई है वाज़िह रहे कि कबायली इलाक़ों में होने वाले फ़ौजी कार्यवाईयों में इस्तेमाल होने वाले गनशिप हेली कापटर्स पेशावर एयरपोर्ट से ही उड़ते हैं और यहां हेलीकाप्टर तैयार रहते हैं ।

सूबा ख़ैबर पख्तून्ख्वा के सीनीयर वज़ीर बशीर अहमद बिलौर ने कहा कि सेक्योरिटी फ़ोर्स सूरत-ए-हाल पर कंट्रोल कर रही है ।

TOPPOPULARRECENT