Sunday , October 22 2017
Home / Sports / पेस ने धोखा दिया -रिया

पेस ने धोखा दिया -रिया

हिन्दुस्तान के मशहूर टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस ने कुछ दिन पहले अपनी लिव-इन पार्टनर रिया पिल्लई पर गैर-जिम्मेदाराना रवैए का इल्जाम लगाया था, लेकिन अब रिया मीडिया के सामने आईं हैं, उसने मुम्बई के एक टैब्लॉयड को दिए इंटरव्यू में लिए

हिन्दुस्तान के मशहूर टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस ने कुछ दिन पहले अपनी लिव-इन पार्टनर रिया पिल्लई पर गैर-जिम्मेदाराना रवैए का इल्जाम लगाया था, लेकिन अब रिया मीडिया के सामने आईं हैं, उसने मुम्बई के एक टैब्लॉयड को दिए इंटरव्यू में लिएंडर पेस पर धोखा देने का इल्जाम लगाया। रिया संजय दत्त से तलाक के बाद पेस के साथ रह रही है। पेस और रिया ने शादी नहीं की और लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। उनकी 8 साल की बेटी है।

पेस ने अपनी बच्ची की कस्टडी लेने के लिए बांद्रा के फैमिली कोर्ट में एक दरख्वास्त दायर की थी। अब रिया ने कहा कि पेस ने उन्हें घर के अंदर नहीं आने दिया और दरवाजा बंद कर दिया। उसने खुलासा किया कि जुमेरात की रात जब वे बाहर से लौटीं तो पेस ने उनसे छुटकारा पाने के लिए दरवाजे को अंदर से बंद कर दिया। रिया ने कहा, ‘मैं अपने बच्चे के साथ एक बर्थडे पार्टी में गई हुई थी। मैं जब घर पहुंची तो लिएंडर और उनकी मां बिल्डिंग से बाहर आ रहे थे। यहां तक कि उन्होंने मेरे कपड़े बॉक्स में बंद कर उन्हें बाहर फेंक दिया। इससे पहले भी पांच आदमी मेरे घर में जबरन घुस आए थे।’

रिया ने पेस पर उनका कम्प्यूटर हैक कर फोटो और डॉक्यूमेंट चुराने का भी इल्जाम लगाते हुए कहा है कि उनके रिश्तों में अचानक खटास नहीं आई है, बल्कि यह सब बहुत पहले से ही शुरू हो गया था, लेकिन अब और बरदाश्त नहीं कर पाईं और उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया।

रिया और पेस 2005 से रह रहे हैं लिव-इन में रह रहे हैं। 40 साल के पेस और 48 साल की रिया के रिश्तों में बीते कई सालों से कड़वाहट की खबर है। ये दोनों पहली बार 2003 में मिले थे और 2005 से साथ-साथ रहने लगे।

TOPPOPULARRECENT