Saturday , October 21 2017
Home / Uttar Pradesh / पॉलिटेक्निक में दाखिले की दाखला इम्तेहान आज

पॉलिटेक्निक में दाखिले की दाखला इम्तेहान आज

रांची 24 अप्रैल : झारखंड के सरकारी और जाती पॉलिटेक्निक इदारों में सेशन 2013 के दाखिले के लिए बुध को अक्वाम दाखला इम्तेहान (जॉइंट एंट्रेंस एग्जाम) होगी। झारखंड अक्वाम दाखला मुकाबला इम्तेहान (झारखण्ड संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्

रांची 24 अप्रैल : झारखंड के सरकारी और जाती पॉलिटेक्निक इदारों में सेशन 2013 के दाखिले के लिए बुध को अक्वाम दाखला इम्तेहान (जॉइंट एंट्रेंस एग्जाम) होगी। झारखंड अक्वाम दाखला मुकाबला इम्तेहान (झारखण्ड संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा) बोर्ड की तरफ से इम्तेहान की सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी है। पुरअम्न और साफ तरीके से इम्तेहान के कार्रवाई के लिए रांची, धनबाद, जमशेदपुर, हजारीबाग, दुमका, चाईबासा और बोकारो जिला इन्तेज़ामिया को ज़रूरी सिम्त-हिदायत भी दिये गये हैं।

रियासत भर में 132 इम्तेहान मरकज़ बनाये गये हैं, जहां 91800 इम्तेहान देने वाले शामिल होंगे। बोर्ड की तरफ से सबसे ज्यादा रांची में 48 इम्तेहान मरकज़ बनाये गये हैं। बोकारो में 24, धनबाद में 35, जमशेदपुर में 12, हजारीबाग में आठ, दुमका में छह और चाईबासा में नौ मरकज़ बनाये गये हैं। दाखला इम्तेहान दोपहर दो बजे से शाम 4.30 बजे तक होगी।

डिप्लोमा सतह नेसाब में नामज़दगी के लिए 150 ऑब्जेक्टिव सवाल पूछे जायेंगे। तमाम मुताल्का अज़ला के खज़ाना में सवाल पेपर भेज दिये गये हैं। दाखला इम्तेहान का नेतायज़ 15 से 20 मई के दरमियान ऐलान किया जायेगा। इसी बुन्याद पर काउंसलिंग की तारीख भी एलान होगी।

आज दोपहर 12 बजे तक डाउनलोड होंगे दाखला कार्ड

वैसे इम्तेहान देने वाले जिनका अब तक बोर्ड ऑफिस से एडमिट कार्ड नहीं भेजा जा सका है। वे बुध की दोपहर 12 बजे तक जेसीइसीइ बोर्ड ऑफिस की वेबसाइट www.jcecboard.org से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

TOPPOPULARRECENT