Tuesday , October 17 2017
Home / Entertainment / पोर्न फिल्मों के कनेक्‍शन पर खामोश हैं कैटरीना

पोर्न फिल्मों के कनेक्‍शन पर खामोश हैं कैटरीना

इन दिनों कैटरीना कैफ को लेकर बॉलीवुड गलियारों में एक अजीब तरह की अफवाह फैली है और यह मामला पोर्न फिल्मों से जुड़ा है। इन दिनों कैटरीना कैफ की एक तस्वीर इंटरनेट में वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह अपनी बहन इसाबेल के साथ पोर्न मूवी

इन दिनों कैटरीना कैफ को लेकर बॉलीवुड गलियारों में एक अजीब तरह की अफवाह फैली है और यह मामला पोर्न फिल्मों से जुड़ा है। इन दिनों कैटरीना कैफ की एक तस्वीर इंटरनेट में वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह अपनी बहन इसाबेल के साथ पोर्न मूवी मेकर टेर्री स्फेन्स के साथ दिखाई दे रही हैं।

अब इस तस्वीर के कई मायने निकाले जा रहे हैं। पोर्न मूवी मेकर के साथ तस्वीर देखकर लोग यहां तक कह रहे हैं कि वो पहले पोर्न फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। इसी तरह का सवाल लोग फेसबुक और ट्विटर पर भी कर रहे हैं।

हालांकि इस बारे में अभी तक कैटरीना कैफ की तरफ से कोई भी जवाब नहीं आया है। यह भी कहा जा रहा है कि वह इस मौजू पर चुप ही रहेंगी। यह तस्वीर सुबूत के तौर पर है या नहीं इस बात पर भी शक है। इन दिनों कैट बेहद परेशान चल रही है, बल्कि बेहद गुस्से में भी है, जिसकी वजह है एक कंपनी की मोबाइल एप जिसमें एक भैंस का नाम कैट रखा गया है।

कैट को लग रहा है कि कंपनी ने उनकी एक बर अक्श कंपनी के साथ काम करने के सबब मजाक बनाया है।

​मजेदार बात ये है जिस एप के ज़रिये उनका मजाक बनाया गया है उसमें परिणीति चोपड़ा और वरुण धवन बतौर इस्तेहार काम कर रहे है। यही नही इस बात से कैट के कुछ चाहने वाले भी नाराज है और मीडिया के सामने इसकी तन्कीद कर रहे है।

TOPPOPULARRECENT