Sunday , October 22 2017
Home / Crime / प्रकाशम और नेल्लोर में राय दही के बाद तशद्दुद , 12 ज़ख़मी , पुलिस वयान तबाह

प्रकाशम और नेल्लोर में राय दही के बाद तशद्दुद , 12 ज़ख़मी , पुलिस वयान तबाह

आंध्र प्रदेश के अज़ला प्रकाशम और नेल्लोर में चुनाव तशद्दुद के अलाहिदा अलाहिदा वाक़ियात में 12 अफ़राद बिशमोल एक कांस्टेबल ज़ख़मी होगए।

आंध्र प्रदेश के अज़ला प्रकाशम और नेल्लोर में चुनाव तशद्दुद के अलाहिदा अलाहिदा वाक़ियात में 12 अफ़राद बिशमोल एक कांस्टेबल ज़ख़मी होगए।

तेलुगु देशम और वाई एस आर कांग्रेस के कारकुनों को मुंतशिर करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पडा स्वर ऊरीपली प्रकाशम में दो पार्टीयों के सियासी कारकुनों को मुंतशिर करने के लिए पुलिस ने हवाई फ़ायर किया जबकि कल रात राय दही के इख़तेताम पर वो एक दूसरे से उलझ पड़े।

इस तसादुम के दौरान कम अज़ कम दस अफ़राद ज़ख़मी होगए जिन्हें गुंटूर के हॉस्पिटल में शरीक किया गया। पुलिस ज़राए ने ये बात बताई।

कल रात गुंटूर और कड़पा के राय दही मराकिज़ पर जहां लोक सभा और असेंबली के लिए दूसरे मरहले की राय दही हुई , मुतसादिम ग्रुपों को मुंतशिर करने के लिए पुलिस को फायरिंग तक का सहारा लेना पड़ा।

प्रो किलोविलेज में पेश आए एक और वाक़िये में एक पुलिस कांस्टेबल और देहाती को मुक़ामी अफ़राद ने हमला करके ज़ख़मी कर दिया। सीनीयर पुलिस ऑफीसर ने इस बात का इन्किशाफ़ किया जबकि एक पुलिस टीम मज़कूरा विलेज पहुंची तो देहातियों ने पुलिस की गाड़ी तबाह करदी और कांस्टेबल पर भी हमला क्या। पुलिस ज़राए ने बताया कि इमतिनाई अहकाम नाफ़द कर दिए गए और अमन की बरक़रारी के लिए विलेज में ज़ाइद पुलिस फ़ोर्स की ताय्युनाती अमल में लाई गई। मजमूई तौर पर सूरते हाल क़ाबू में है।

TOPPOPULARRECENT