Saturday , October 21 2017
Home / Hyderabad News / प्रजा राज्यम अरकान की काबीना में शमूलीयत से कांग्रेस हलक़ा नाराज़

प्रजा राज्यम अरकान की काबीना में शमूलीयत से कांग्रेस हलक़ा नाराज़

हैदराबाद- 31 दिसम्बर  (सियासत न्यूज़) प्रजा राज्यम के कांग्रेस में इंज़िमाम के बाद ओहदों की तक़सीम से क़बल इख़तिलाफ़ात शुरू हो गए हैं। कांग्रेस के रुकन असम्बली मिस्टर वीर शेवा रेड्डी ने रियास्ती काबीना में प्रजा राज्यम के रुकन क

हैदराबाद- 31 दिसम्बर  (सियासत न्यूज़) प्रजा राज्यम के कांग्रेस में इंज़िमाम के बाद ओहदों की तक़सीम से क़बल इख़तिलाफ़ात शुरू हो गए हैं। कांग्रेस के रुकन असम्बली मिस्टर वीर शेवा रेड्डी ने रियास्ती काबीना में प्रजा राज्यम के रुकन क़ानूनसाज़ कौंसल मिस्टर सी राम चन्दरिया की शमूलीयत की मुख़ालिफ़त करते हुए कहा कि इस से ज़िला कड़पा में कांग्रेस पार्टी को बहुत बड़ा नुक़्सान होगा।

आज यहां मेडीया से बातचीत करते हुए कांग्रेस के रुकन असम्बली मिस्टर वीर शेवा रेड्डी ने कहा कि वो प्रजा राज्यम को कांग्रेस में ज़म करने वाले चिरंजीवी का एहतिराम करते हैं। कांग्रेस को चिरंजीवी की ज़रूरत भी है, प्रजा राज्यम के अरकान असम्बली को मुआहिदा के मुताबिक़ रियास्ती काबीना में शामिल भी किया जाना चाहिए, ताहम वो ज़िला कड़पा की नुमाइंदगी करने वाले प्रजा राज्यम के रुकनक़ानूनसाज़ कौंसल मिस्टर सी राम चुन्दरिया की काबीना में शमूलीयत के ख़िलाफ़ हैं, इस से ज़िला कड़पा में कांग्रेस पार्टी को बहुत बड़ा नुक़्सान होगा। मिस्टर सी राम चुन्दरिया का कड़पा में कोई सयासी असर नहीं है और ना ही वो एक कारपोरीटर को मुंतख़ब कराने केअहल हैं।

कांग्रेस में ऐसे क़ाइदीन को शामिल किराया जाना चाहिए, जिन से मुस्तक़बिल में कांग्रेस को फ़ायदा पहुंची। आइन्दा आम इंतिख़ाबात में पार्टी को कामयाबी की ज़मानत दिलाने वाले क़ाइद को काबीना में शामिल किया जाना चाहिए। रियास्ती काबीना में रद्दोबदल चीफ़ मिनिस्टर एन किरण कुमार रेड्डी और पार्टी सदर मिसिज़ सोनीया गांधी का इख़तियार तमीज़ी है, लेकिन वो मिस्टर सी राम चुन्दरिया की काबीना में शमूलीयत की परज़ोर मुख़ालिफ़त करेंगे।

इन के सिवा-ए-दीगर प्रजा राज्यम के अरकान असम्बली को काबीना में शामिल करने पर उन्हें कोई एतराज़ नहीं है। हुकूमत के ख़िलाफ़ पेश करदा तहरीक अदमे इअतिमाद में पार्टी विहिप की ख़िलाफ़वरज़ी करने वाले कांग्रेस के अरकान असम्बली की रुकनीयत मंसूख़ करने के लिए कांग्रेस की जानिब से स्पीकर असम्बली को पेश करदा याददाश्त का उन्हों ने ख़ौरमक़दम किया।

TOPPOPULARRECENT