Wednesday , August 16 2017
Home / Entertainment / प्रत्यूषा बनर्जी की मौत की बरसी पर आज रिलीज होगी उनकी आखि‍री फिल्म

प्रत्यूषा बनर्जी की मौत की बरसी पर आज रिलीज होगी उनकी आखि‍री फिल्म

टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी की मौत के बाद से ही उनकी जिंदगी पर आधारित फिल्म बनाई जा रही थी. इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ और प्रत्यूषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह ने मुंबई पुलिस को काम्या पंजाबी के खिलाफ एक लिखित शिकायत भी दी. कोर्ट का स्टे आर्डर आया और एक दिन के लिए फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दिया दी गई. लेकिन सभी विवादों के बीच प्रत्यूषा बनर्जी की फिल्म 1 अप्रैल को रिलीज हो रही है.

एक बातचीत के दौरान काम्या पंजाबी ने बताया कि वो प्रत्यूषा की फिल्म को रिलीज कर रही हैं और मुंबई के कंट्री क्लब में 1 अप्रैल को शाम 4 बजे इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा. काम्या ने ये भी बताया कि फिल्म देखने के बाद प्रत्यूषा का दर्द सभी लोग महसूस कर पाएंगे और जानेंगे की वो किस दुख से गुजरी.

प्रत्यूषा की शॉर्ट फिल्म की रिलीज पर कोर्ट ने लगाया स्टे

गौरतलब है कि प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज ने इस फिल्म की रिलीज के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी. कोर्ट में सुनवाई के दौरान काम्या या फिल्म से जुड़ा कोई सदस्य नहीं पहुंचा. सिर्फ राहुल राज ही कोर्ट में मौजूद थे. राहुल ने मानहानि के तौर पर 1 करोड़ रुपये की मांग की है.

प्रत्यूषा की फिल्म के खि‍लाफ बॉयफ्रेंड ने दर्ज कराई शि‍कायत

यह फिल्म प्रत्यूषा ने सुसाइड से करीब डेढ़ महीने पहले प्रत्यूषा बनर्जी ने शूट की थी. इस फिल्म में प्रत्यूषा मुख्य भूमिका में हैं और इसमें उनकी असली जिंदगी की एक झलक भी देखने को मिलेगी. ये फिल्म दिल टूटने और डिप्रेशन को लेकर बनाई गई है.

TOPPOPULARRECENT