Thursday , October 19 2017
Home / Hyderabad News / प्रदेश कांग्रेस कमेटी आमिला का किसी भी वक़्त एलान मुम्किन

प्रदेश कांग्रेस कमेटी आमिला का किसी भी वक़्त एलान मुम्किन

हैदराबाद 8 जून (सियासत न्यूज़) ए आई सी सी सेक्रेट्री और इंचार्ज आंध्र प्रदेश कांग्रेस उमूर के बी कृष्णा मूर्ती ने कहा कि किसी भी लम्हा प्रदेश कांग्रेस कमेटी आमिला का एलान किया जा सकता है। वो आज हैदराबाद पहुंचने के बाद ताज़ा हालात

हैदराबाद 8 जून (सियासत न्यूज़) ए आई सी सी सेक्रेट्री और इंचार्ज आंध्र प्रदेश कांग्रेस उमूर के बी कृष्णा मूर्ती ने कहा कि किसी भी लम्हा प्रदेश कांग्रेस कमेटी आमिला का एलान किया जा सकता है। वो आज हैदराबाद पहुंचने के बाद ताज़ा हालात पर रिपोर्ट तैयार करने में मसरूफ़ हो गए।

उन्हों ने गांधी भवन पहुंच कर सदर प्रदेश कांग्रेस बी सत्य नारायना और कांग्रेस के दीगर क़ाइदीन से मुख़्तलिफ़ मसाइल पर तबादले ख़्याल किया। मीडिया से मुलाक़ात के दौरान उन्हों ने कहा कि आंध्र प्रदेश में सब कुछ ठीक है, हुकूमत की कारकर्दगी इतमीनान बख़्श है और कांग्रेस भी मुस्तहकम है।

वाज़ेह रहे कि हफ़्ता से दिल्ली में आंध्र प्रदेश की सयासी सरगर्मीयां उरूज पर हैं, पहली मर्तबा पार्टी सदर सोनीया गांधी और नायब सदर राहुल गांधी ने आंध्र प्रदेश के कांग्रेस क़ाइदीन को मुलाक़ात का मौक़ा फ़राहम करते हुए उन से रियासत की ताज़ा सयासी सूरते हाल पर वाक़फ़ीयत हासिल की और उन की शिकायात की समाअत के बाद तजावीज़ भी वसूल कीं।

TOPPOPULARRECENT