Wednesday , September 20 2017
Home / Khaas Khabar / प्रधानमंत्री आवास की तरफ मार्च करने की कोशिश में 150 लोग हिरासत में

प्रधानमंत्री आवास की तरफ मार्च करने की कोशिश में 150 लोग हिरासत में

नई दिल्ली: नोटबंदी के विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास की तरफ मार्च करने को लेकर करीब 150 लोगों को हिरासत में ले लिया गया। शनिवार को शहर के विभिन्न यूनिवर्सिटी के छात्रों, अलग-अलग हिस्सों से आए कामगारों और महिलाओं ने नोटबंदी के विरोध में आयोजित रैली में हिस्सा लिया। इस रैली में जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी, दिल्ली यूनिवर्सिटी, जामिया मिलिया इस्लामिया और अंबेडकर विश्वविद्यालय के छात्रों भाग लिया।

ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन (आइसा) ने शनिवार को इस मार्च का आयोजन किया और दावा किया कि वजीरपुर, नोएडा, नरेला और अन्य शहरों से औद्योगिक कामगार इस रैली को अपना समर्थन देने आए थे। यह मार्च शनिवार को मंडी हाउस से शुरू होकर जनपथ की तरफ बढ़ा।

आइसा की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुचेता डे ने कहा कि हमारी मांग है कि नोटबंदी का कदम वापस लिया जाए। उन्होंने कहा कि इस फैसले से देश में आपातकाल जैसे हालात पैदा हो गए हैं। इससे साफ होता जा रहा है कि इससे उन कॉरपोरेट घरानों को फायदा हो रहा है, जिनके कर्ज माफ किए जा रहे हैं। डे ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने उन्हें प्रधानमंत्री आवास की तरफ मार्च करने नहीं दिया और उन्हें हिरासत में ले लिया गया।

TOPPOPULARRECENT