Sunday , August 20 2017
Home / Delhi News / प्रधानमंत्री कांग्रेस से भी ज्यादा बड़े भ्रष्ट निकले, देश के साथ धोखा हुआ: केजरीवाल

प्रधानमंत्री कांग्रेस से भी ज्यादा बड़े भ्रष्ट निकले, देश के साथ धोखा हुआ: केजरीवाल

नई दिल्ली: राहुल गांधी के प्रधानमंत्री मोदी पर सहारा से पैसे लेने के आरोप के कुछ ही देर बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी राजनीतिक बम फोड़ दिया. केजरीवाल ने कहा कि आज जो आरोप राहुल गांधी लगा रहे हैं, वह तो मैं 15 नवंबर को ही बता दिया था. इसकी हमारे पास पूरी रिपोर्ट है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रदेश 18 के अनुसार, केजरीवाल ने कहा कि मैं ने पूरे देश में रैलियां कीं, बिरला और सहारा के मुद्दे को उठाया, लेकिन किसी का ध्यान नहीं गया. जो जो हम कर रहे हैं, पीछे पीछे कांग्रेस भी यह कर रही है. अब कांग्रेस कम से कम बताने और कहने की हिम्मत तो कर रही है. केजरीवाल ने पीएम मोदी पर रिश्वतखोरी का आरोप लगाते हुए कहा कि आजादी के बाद से किसी प्रधानमंत्री का नाम कच्चे खातों में नहीं आया था. नरेंद्र मोदी स्वतंत्रता के बाद ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं जिनका नाम सीधे तौर पर कच्चे खातों में आया है.
प्रधानमंत्री जांच से इसलिए भाग रहे हैं क्योंकि उन्होंने रिश्वत ली थी और इसलिए अधिकारियों को भी एक जगह से दूसरी जगह हटाया जा रहा है, ताकि यह बात साबित न हो जाए कि मोदी ने रिश्वत ली थी. केजरीवाल ने कहा कि देश के साथ धोखा हुआ है. लोगों ने 2014 में कांग्रेस को भ्रष्टाचार के कारण हटाया था, लेकिन उनके साथ धोखा हुआ कि देश के प्रधानमंत्री उनसे अधिक बड़े भ्रष्ट निकले.

TOPPOPULARRECENT