Monday , October 23 2017
Home / Hyderabad News / प्रधानमंत्री कि चंद्रा बाबू नायडू से टेलिफ़ोनिक बातचित‌

प्रधानमंत्री कि चंद्रा बाबू नायडू से टेलिफ़ोनिक बातचित‌

हैदराबाद /यूपीए की तरफ‌ से मिस्टर प्रण‌ब मुख‌र्जी को राष्ट्रपती पद‌ के लिए उम्मीदवार तय किए जाने के बाद आज प्रधानमंत्री डाक्टर मनमोहन सिंह ने तेल्गुदेशम पार्टी प्रमुख‌ मिस्टर चंद्रा बाबू नायडू से फ़ोन पर बात चीत की और उन से मिस

हैदराबाद /यूपीए की तरफ‌ से मिस्टर प्रण‌ब मुख‌र्जी को राष्ट्रपती पद‌ के लिए उम्मीदवार तय किए जाने के बाद आज प्रधानमंत्री डाक्टर मनमोहन सिंह ने तेल्गुदेशम पार्टी प्रमुख‌ मिस्टर चंद्रा बाबू नायडू से फ़ोन पर बात चीत की और उन से मिस्टर मुख‌र्जी की उम्मीदवारी की ताईद की दरख़ास्त की ।

डाक्टर सिंह ने मिस्टर नायडू से ख़ाहिश की कि राष्ट्रपती पद‌ के लिए मिस्टर प्रण‌ब मुख‌र्जी की ताईद की जाए । इस के इलावा चीफ मिनिस्टर टामिलनाडो मिस जय‌ ललीता और ओडीशा के चीफ मिनिस्टर मिस्टर नवीन पटनाइक ने भी मिस्टर नायडू से फ़ोन पर बात चीत की और उन से ख़ाहिश की कि वो पुर्व‌ स्पीकर लोक सभा मिस्टर पी ए संगमा की उम्मीदवारी की ताईद करें।

पार्टी सुत्रो ने ये बात बताई और कहा कि सदर तेल्गुदेशम ने इस चुनाव‌ में किसी की ताईद के मसले पर कोई फैसला नहीं किया है । मिस्टर संगमा मिस्टर नायडू से इस‌ हफ़्ते कि शुरुआत‌ में मुलाक़ात कर चुके हैं और उन से ख़ाहिश की थी कि सदारती ओहदे के लिए उन की ताईद की जाए ।

तेल्गुदेशम पार्टी ने कहा कि वो राष्ट्रपती पद के चुनाव‌ में किसी की ताईद के मसले पर दूसरी पार्टीयों से मश्वरा के बाद फैसला करेगी । तेल्गुदेशम पोलेट ब्यूरो कि एक मिटिंग‌ आज मिस्टर नायडू की सदारत में हुई जिस में इस मसले पर बातचित हुई लेकिन अभितक‌ किसी ताईद के मसले पर कोई फैसला नहीं किया गया।

TOPPOPULARRECENT