Thursday , April 27 2017
Home / Election 2017 / प्रधानमंत्री जी, आप भी तो दूसरों की नकल करते हो, तभी तो लाखों के कपड़े पहनते हो- अखिलेश

प्रधानमंत्री जी, आप भी तो दूसरों की नकल करते हो, तभी तो लाखों के कपड़े पहनते हो- अखिलेश

सिद्धार्थनगर। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव चुनाव प्रचार के लिए सिद्धार्थनगर पहुंचे। अखिलेश यादव ने रैली में बीजेपी और मोदी पर जमकर वार किए। उन्होंने प्रधानमंत्री के नकल वाले बयान पर भी निशाना साधा और कहा कि आप भी तो दूसरों की नकल करते हो, तभी तो लाखों के कपड़े पहनते हो। अखिलेश ने ये भी कहा कि मोदी जी सिर्फ मन की बात करते हैं आखिर वे काम की बात कब करेंगे।

अखिलेश ने कहा कि मोदी जी सिर्फ मन की बात करते हैं, काम की बात नहीं करते इसके साथ ही अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री के नकल वाले बयान पर भी पलटवार किया। अखिलेश ने कहा आप (मोदी) कह रहे हैं सब नकल से पास हो रहे हैं, बताओ जब पास होना होता है तो थोड़ी बहुत नकल कौन नहीं करता।

थोड़ी-बहुत सब कर लेते हैं। प्रधानमंत्री जी, आप भी तो नकल कर रहे हो दूसरी चीजों की। हम तो पढ़ाई की नकल कर रहे हैं, बताओ कपड़े पहनने की नकल कौन कर रहा है। लाखों रुपये के कपड़ों की नकल कौन कर रहा है।

अखिलेश यादव ने आगे कहा मोदी जी कहते हैं उन्होंने गरीबों का चूल्हा दिया। मैं पूछना चाहता हूं कि चूल्हा तो दिया पर ये भी तो बताओ की सिलिंडर कितने का कर दिया। अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री से कहा कि मोदी ने इतने भाषण दिए यूपी में लेकिन एक में भी नोटबंदी का फायदा नहीं बताया। अखिलेश ने कहा कि रुपया काला-सफेद नहीं होता, लेन-देन काला-सफेद होता है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT