Tuesday , September 26 2017
Home / Delhi / Mumbai / प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय दल की बैठक को संबोधित। आडवाणी की भी भागीदारी

प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय दल की बैठक को संबोधित। आडवाणी की भी भागीदारी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अब जबकि उनकी सरकार के दो साल पूरा करने वाले है, आज अपने बड़े सरकारी उपलब्धियों के रूप में मुदरा योजना, एलपीजी से लाभ में वृद्धि और गांव में बिजली शिखर निर्दिष्ट की और भाजपा सांसदों से कहा कि इन उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाएंगे।

संसदीय पार्टी की बैठक ने जहां सरकार और पार्टी के शीर्ष नेतृत्व सह हुई, जिनमें पार्टी के मुखिया अमित शाह शामिल हैं, प्रधानमंत्री ने दोहराया कि सरकार ने जनता से जो वादा किया था उसकी पूर्ति हुई है। राजीव प्रताप रूडी ने इस बैठक के बाद बताया कि वीवीआईपी चापर स्कैंम‌ की समस्या भी संसदीय पार्टी की बैठक में उठाया गया, जिस पर भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को निशाना बनाया है।

इस मामले पर राज्यसभा में कल और लोकसभा में 6 मई को बहस होंगी। आज की बैठक में मोदी और वरिष्ठ लिडर‌ आडवाणी ने बलराज मधोक को श्रद्धांजलि भी पेश किया, जो भारतीय जनसंघ के संस्थापकों में से थे। वह कल यहां चल बसे। बैठक की कहानी मीडिया को अवगत कराते हुए राजीव प्रताप ने कहा कि प्रधानमंत्री ने बताया दिया कि सरकार के साथ साथ लोकसभा सदस्यों अपना कार्यकाल के दो साल पूरा करने जा रहे हैं।

मुदरा योजना, 18 हजार गांवों को विद्युत शिखर जारीया काम, एलपीजी नेटवर्क में अधिक से 3 करोड़ निमलयों को शामिल करना और सस्ते एलईडी लाइट्स का वितरण इस सरकार की बड़ी उपलब्धियों में से हैं। उन्होंने सदस्यों से कहा कि जनता को इससे परिचित कराएं। मोदी सरकार ने 26 मई 2014 को शपथ ली थी।

मधोक के निधन पर संवेदना करते हुए मोदी ने कहा कि उन्होंने कुछ दिन पहले ही उनसे बात की थी और सिद्धांत और दर्शन के प्रति उनके इरादों को हमेशा की तरह मजबूत पाया था। आडवाणी ने भी मधोक के साथ अपनी प्रतिबद्धता को याद किया और कहा कि उनकी पार्टी के विकास में भाग रहा है।

TOPPOPULARRECENT