Monday , August 21 2017
Home / Khaas Khabar / प्रधानमंत्री मोदी ने पार्टी के विधायकों और सांसदों से नोटबंदी के बाद के बैंक खातों के विवरण मांगे

प्रधानमंत्री मोदी ने पार्टी के विधायकों और सांसदों से नोटबंदी के बाद के बैंक खातों के विवरण मांगे

नई दिल्ली। नोटबंदी और बिहार में भाजपा द्वारा करोड़ों रुपये की जमीन खरीदने के गंभीर आरोप के मद्देनजर विपक्षी दलों के निशाने पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपनी पार्टी के सांसदों और विधायकों के लिए नया फरमान जारी किया। पीएम ने भाजपा संसदीय दल की बैठक में सभी भाजपा सांसदों और विधायकों से 8 नवंबर से 31 दिसंबर तक के अपने खातों की जानकारी देने का निर्देश दिया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार संसद भवन में हुई बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों और विधायकों को निर्देश दिया है कि वह 8 नवंबर से 31 दिसंबर तक के अपने खातों की जानकारी दें। उन्होंने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को सभी के खातों के विवरण प्रस्तुत करने को कहा है।
आठ नवंबर से लागू हुए नोटबंदी के फैसले को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमला कर रहा है। इसे लेकर संसद अभी तक ठीक से नहीं चल सकी है। कल विपक्ष ने नोटबंदी के खिलाफ जिन आक्रोश दिवस भी मनाया था। आज भी विपक्ष ने संसद शुरू होने से पहले आगे की रणनीति तय करने के लिए संसद भवन में मुलाकात की।
बता दें कि सरकार और भाजपा पर विपक्षी पार्टी द्वारा गंभीर आरोप लग रहे हैं कि नोटबंदी से पहले इसकी सूचना भाजपा को दे दी गई थी। कुछ दिन पहले यह आरोप भी लगा कि भाजपा ने बिहार में नोटबंदी से ठीक पहले बड़ी रकम देकर जमीनें खरीदीं।

TOPPOPULARRECENT