Thursday , October 19 2017
Home / Crime / प्रिंसीपल ने 7 साल के मुस्लिम बच्चे को पीट पीट कर मौत के हवाले किया

प्रिंसीपल ने 7 साल के मुस्लिम बच्चे को पीट पीट कर मौत के हवाले किया

स्कूल की फीस जमा करने में ताखीर होना एक बच्चे की मौत का सबब बन सकता है, ऐसा शायद ही कोई सोच सके, लेकिन बरेली के एक स्कूल में कुछ ऐसा ही हुआ। स्कूल के प्रिंसीपल ने फीस न भरने से गुस्सा हो कर 7 साल के यूकेजी के बच्चे को इतना पीटा कि उसकी मौ

स्कूल की फीस जमा करने में ताखीर होना एक बच्चे की मौत का सबब बन सकता है, ऐसा शायद ही कोई सोच सके, लेकिन बरेली के एक स्कूल में कुछ ऐसा ही हुआ। स्कूल के प्रिंसीपल ने फीस न भरने से गुस्सा हो कर 7 साल के यूकेजी के बच्चे को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। प्रिंसीपल को यहां भी सब्र नहीं आया और उसने बच्चे की बॉडी हाईवे पर फेंक दी।

डीएसआर पब्लिक स्कूल के प्रिंसीपल अविनाश सारस्वत ने सात साल के मोहम्मद आराज को इस लिए पीटा क्योंकि उसके वालिदैन 4500 रूपए स्कूल फीस जमा नहीं करवा पा रहे थे। बच्चे को पीटने के बाद नाज़ुक हालत में प्रिंसीपल और स्कूल मैनेजर उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मुर्दा ऐलान कर दिया। इसके बाद स्कूल के इंतेज़ामिया ने बच्चे की बॉडी को हाइवे पर फेंक दिया।

बच्चे के वालिद नसीम अहमद ने बताया कि सारस्वत ने बच्चे का सिर दीवार से मारा था। बच्चे की बड़ी बहन जीनम और भाई अजाम भी इसी स्कूल में पढ़ते हैं। गुस्साए घर वालो ने और मुकामी लोगों ने बच्चे की मौत की खबर मिलते ही हंगामा करते हुए बरेली-नैनीताल हाईवे ब्लॉक कर दिया। उन्होंने स्कूल स्टाफ को पीटा और स्कूल में भी तोड़फोड़ की। पुलिस ने मुदाखिलत करते हुए मामला शांत किया और प्रिंसीपल और स्कूल मैनेजर हरीश राठौड़ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

TOPPOPULARRECENT