Monday , October 23 2017
Home / India / प्रियंका गांधी का दौरा-ए-कश्मीर , मंदिर में पूजा

प्रियंका गांधी का दौरा-ए-कश्मीर , मंदिर में पूजा

प्रियंका गांधी ने आज पूरे इन्किसार के साथ वादी कश्मीर का दौरा किया और इस मौक़े पर भवानी मंदिर में पूजा की। सदर कांग्रेस सोनिया गांधी की दुख़तर कल अली उल-सुबह परवाज़ से वादीई कश्मीर पहूँची थीं और वहां से रास्त शुमाली कश्मीर के ज़िला ग

प्रियंका गांधी ने आज पूरे इन्किसार के साथ वादी कश्मीर का दौरा किया और इस मौक़े पर भवानी मंदिर में पूजा की। सदर कांग्रेस सोनिया गांधी की दुख़तर कल अली उल-सुबह परवाज़ से वादीई कश्मीर पहूँची थीं और वहां से रास्त शुमाली कश्मीर के ज़िला गिंदर बिल के इलाक़े तलमीला में माता भवानी मंदिर रवाना होगई थीं।

प्रियंका गांधी ने मंदिर में तक़रीबन 2 घंटे क़ियाम किया और पूजा की। ये मंदिर कश्मीरी पंडितों के लिए इंतेहाई मुक़द्दस मुक़ाम है। बादअज़ां प्रियंका गांधी ने आश्रम का दौरा किया जो डल झील के किनारे निशात बाग़ के इलाक़े में वाक़्य है।

उन्होंने एय‌र पोर्ट और दिल्ली वापसी से क़ब्ल यहां पर दो घंटे क़ियाम किया। हालाँकि काफ़ी सयान्ती इंतेज़ामात किए गए थे लेकिन बहुत कम ओहदेदारों को दौरा करनेवाली अहम शख़्सियत के बारे में तफ़सीलात का इल्म था। प्रियंका गांधी का आज का दौरा गुज़िश्ता साल वादीई कश्मीर के दौरे के मुमासिल था।

TOPPOPULARRECENT