Saturday , October 21 2017
Home / Khaas Khabar / प्रीती जिंटा ने साबिक आशिक नेस वाडिया पर लगाया छेडछाड का इल्ज़ाम

प्रीती जिंटा ने साबिक आशिक नेस वाडिया पर लगाया छेडछाड का इल्ज़ाम

बॉलीवुड अदाकारा प्रीती जिंटा ने अपने साबिक आशिक और सनअतकार (Industrialist) नेस वाडिया पर छेडछाड का इल्ज़ाम लगाया है। प्रीती के करीबी ज़राये ने आज ( हफ्ते) सुबह बताया कि प्रीति ने जुमेरात की देर रात मारीन ड्राइव पुलिस थाने में वाडिया के खिलाफ

बॉलीवुड अदाकारा प्रीती जिंटा ने अपने साबिक आशिक और सनअतकार (Industrialist) नेस वाडिया पर छेडछाड का इल्ज़ाम लगाया है। प्रीती के करीबी ज़राये ने आज ( हफ्ते) सुबह बताया कि प्रीति ने जुमेरात की देर रात मारीन ड्राइव पुलिस थाने में वाडिया के खिलाफ तहरीरी शिकायत दर्ज की थी। टीवी चैनलों के मुताबिक, वाडिया ने इन इल्ज़ामात को खारिज करते हुए उन्हें पूरी तरह गलत और बेबुनियाद बताया है।

ऐनी शाहिदीनो से सवाल-जवाब और वाकिया के दिन की वीडियो क्लिप देखने के बाद पुलिस वाडिया के खिलाफ कोई कार्रवाई कर सकती है। वाकिया मुंबई में एक पखवाडे पहले आईपीएल मैच के दौरान की है। वाडिया और प्रीती आईपीएल की किंग्स इलेवेन पंजाब टीम के शरीक-मालिक हैं।

ज़राये के मुताबिक, प्रीती ने वाडिया पर इल्ज़ाम लगाया है कि 30 मई को मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में एक क्रिकेट मैच के दौरान वाडिया ने जबरदस्ती उनका हाथ पकडा और उन्हें गालियां दी। वहीं, वाडिया ने इन इल्ज़ामात पर हैरानी जताई है। पुलिस प्रीती और वाडिया दोनों के बयान ले सकती है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

दरअसल नेस वाडिया और प्रीति जिंटा का रिश्ता लंबे समय तक चला है नेस वाडिया नुसली और मौरीन वाडिया के बेटे हैं और वाडिया ग्रूप में बांबे बर्मा ट्रेडिंग कॉरपोरेशन के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। इससे पहले नेस बांबे डाइंग के मैनेजिंग डायरेक्टर रहे हैं। मुंबई के इस बडे कारोबारी खानदान से जुडे वाडिया कारोबार की दुनिया समेत फैशन की दुनिया के भी जाने-माने नाम हैं।

पेज थ्री पार्टीज के इस सोशलाइट का नाम प्रीति जिंटा से पांच साल पहले जुडा। लंबे रिश्ते के बाद दोनों ने आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब टीम खरीदी, लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया और सिर्फ कारोबारी रिश्ता बना रहा। फिलहाल दोनों का रिश्ता बिना झगड़ा और आपसी समझ पर चल रहा था, लेकिन प्रीति के एफआईआर दर्ज कराने और नेस वाडिया के इल्ज़ामात की तरदीद करने से लगता है अफेयर का ब्रेकअप होने के बाद अब कारोबारी रिश्ता भी खत्म होने की तरफ बढता दिख रहा है।

TOPPOPULARRECENT