Monday , September 25 2017
Home / Sports / प्रीमियर बैडमिंटन लीग : आमने-सामने नहीं आ पाईं साइना-सिंधु

प्रीमियर बैडमिंटन लीग : आमने-सामने नहीं आ पाईं साइना-सिंधु

नई दिल्ली : ऐसा कौन सा खेल प्रेमी है, जो आज के दिन साइना नेहवाल और पीवी सिंधु के बीच मैच नहीं देखना चाहता। प्रीमियर बैडमिंटन लीग (PBL) में लखनऊ लेग के अंतिम लीग मैच में इन दो स्टार शटलर्स के बीच टक्कर की संभावना बनी, लेकिन दोनों के बीच मैच नहीं हुआ। अवध वॉरियर्स और चेन्नै स्मैशर्स की टीमें आमने-सामने थीं।

स्मैशर्स की तरफ से तो विमिंस सिंगल्स में सिंधु कोर्ट पर उतरीं, लेकिन अवध ने साइना की बजाए रितुपर्णा घोष को उतारने का फैसला किया। खेल-प्रेमियों के लिए यह दिल तोड़ने वाला था। लेकिन अवध वॉरियर्स के अधिकारियों ने बताया कि क्योंकि उनकी टीम पहले सेमीफाइनल में जगह बना चुकी थी और इस टाई के गंवाने से भी उन्हें कोई नुकसान नहीं होने वाला था। उन्होंने बताया कि साइना को वे बड़े मैच से पहले आराम देना चाहते थे।

हंटर्स सेमीफाइनल में: भारत की डबल्स स्टार ज्वाला गुट्टा कोर्ट पर थीं और दर्शक उनके साथ। ज्वाला मिक्स्ड डबल्स मैच खेलने के लिए अपनी पार्टनर व्लादिमीर इवानोव के साथ उतरीं थी। दूसरी तरफ हैदराबाद हंटर्स की ओर से भारतीय शटलर सात्विक सैराज और चाउ होई वा के साथ जोड़ी बनाकर उतरे थे। सात्विक का नाम बड़ा नहीं था और ऊपर से ज्वाला दिल्ली एसर्स की टीम से उतरीं थीं। ऐसे में स्टेडिमय में ज्वाला की ही नाम गूंज रहा था।

TOPPOPULARRECENT