Sunday , August 20 2017
Home / India / प्रेग्नेंट थीं प्रत्यूषा बनर्जी, मरने से पहले कराया था अबॉर्शन

प्रेग्नेंट थीं प्रत्यूषा बनर्जी, मरने से पहले कराया था अबॉर्शन

मुंबई : टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी के प्रेग्नेंट होने की खबर की तसदीक़ मुंबई के जेजे हॉस्पिटल की हालिया रिपोर्ट की तरफ से कर दी गई। रिपोर्ट के मुताबिक, डॉक्टर्स का मानना है कि प्रत्यूषा ने सुसाइड करने से एक दिन पहले अबॉर्शन कराया था।

जेजे हॉस्पिटल में प्रत्यूषा के यूटरस के टिश्यूज का हिस्टोपैथोलॉजिकल एग्जामिनेशन किया गया था। उसी के बाद उनके प्रेग्नेंट होने ने तसदीक़ की गई है। एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक, ‘इस रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि वह कुछ दिन या महीने भर पहले प्रेग्नेंट हुई थीं। यूटरस में सेकंडरी इन्फेक्शन और इन्जरी मिली है, जो मिसकैरिज या अबॉर्शन से होती है।’

facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

डॉक्टर्स का कहना है कि ऐसी इन्जरी तभी होती है, जब अबॉर्शन कराया गया हो। यानी डॉक्टर्स की मानें तो प्रत्यूषा ने सुसाइड से पहले अबॉर्शन करा लिया था। बता दें कि प्रत्यूषा की मौत के बाद से ही उनके प्रेग्नेंट होने की खबरें बनीं हुईं थी। इससे पहले फोरेंसिक सर्जन्स को प्रत्यूषा के यूटरस में सफेद रंग का गाढ़ा फ्लूड मिला था। जो कि प्रेग्नेंसी की शुरुआती स्टेज की तरफ इशारा करता है।

पुलिस सर्जन डॉ. एस. एम. पाटिल ने कुछ दिन पहले मीडिया से बातचीत में कहा था, ‘फ्लूड को हिस्टोपैथालॉजिकल टेस्ट के लिए भेज दिया गया है, ताकि ये पता चल सके कि क्या प्रत्यूषा प्रेग्नेंट थीं।’ एक्सपर्ट्स का कहना है कि ‘इस अजन्मे बच्चे का वालिद कौन था, यह साबित करने में पुलिस को मुश्किल होगी क्योंकि कोई टिश्यू मौजूद नहीं हैं, ऐसी हालत में डीएनए टेस्ट करना चैलेंजिंग होगा।’ प्रत्यूषा अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के साथ लंबे वक्त से रिलेशनशिप में थीं। वह उसी फ्लैट में राहुल के साथ रहती थी जहां प्रत्यूषा की लाश पंखे से लटकी हुई मिली थी।

TOPPOPULARRECENT