Wednesday , June 28 2017
Home / Crime / प्रेमिका ने किया एसिड का हमला,नव-विवाहित युवक की हुई मौत

प्रेमिका ने किया एसिड का हमला,नव-विवाहित युवक की हुई मौत

हैदराबाद 25 मई: प्रेमी को धोखा देकर दूसरी लड़की से शादी के बाद उसकी प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर एसिड हमला कर दिया जिसके परिणाम में प्रेमी की मौत हो गई। यह घटना आंध्र प्रदेश के जिले गुंटूर के वेनिगंडला गांव में पेश आया जिससे सनसनी फैल गई।

पुलिस के अनुसार 24 वर्षीय युवक शेख मोहम्मद इलियास इसी गांवों की रहने वाली हेमा बिंदु नामक युवती से प्रेम करता था .हेमा बिंदु गुंटूर में नर्स के तौर पर काम करती है लेकिन दो दिन पहले इलियास की शादी किसी और लड़की से हो गई। शादी की इत्तेला पर हेमा बिंदु ने उससे फ़ोन करते हुए इलियास के दोस्त राज कुमार के मकान पर मिलने की ख्वाहिश की जहां कासिम नामक व्यक्ति पहले से ही मौजूद था।

इलियास वह मकान में पहुंचा लड़की ने कासिम के साथ इस पर एसिड से हमला कर दिया इस के बाद इलियास चीख पुकार करता हुआ बाहर आया स्थानीय लोगों ने उसे चोर समझा और उसे पकड़ा इलियास ने स्थानीय लोगों से कहा कि इस पर एसिड हमला किया गया जिसके बाद उसे गुंटूर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान इलियास की मौत हो गई। इस घटना के बाद हेमा बिंदु और कासिम फरार हो गए हैं। पुलिस ने इस सिलसिले में एक मामला दर्ज कर लिया और राज कुमार से पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस ने इन दोनों की तलाश भी शुरू कर दी।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT