Wednesday , October 18 2017
Home / Entertainment / प्रेम चोपड़ा एजेंट विनोद के वीलेन

प्रेम चोपड़ा एजेंट विनोद के वीलेन

फ़िल्मी दुनिया के बेहतरीन वीलेन प्रेम चोपड़ा जो कई दहों से अवाम को महज़ूज़ कर रहे हैं, एक अर्सा बाद सैफ अली ख़ान की फ़िल्म एजेंट विनोद में फिर एक बार वीलेन के रूप में नज़र आएंगे जहां उनके कैरेक्टर का नाम कज़ान है। प्रेम चोपड़ा की कामयाब फि

फ़िल्मी दुनिया के बेहतरीन वीलेन प्रेम चोपड़ा जो कई दहों से अवाम को महज़ूज़ कर रहे हैं, एक अर्सा बाद सैफ अली ख़ान की फ़िल्म एजेंट विनोद में फिर एक बार वीलेन के रूप में नज़र आएंगे जहां उनके कैरेक्टर का नाम कज़ान है। प्रेम चोपड़ा की कामयाब फिल्मों में वो कौन थी , तीसरी मंज़िल , उपकार , दो रास्ते, कटी पतंग , लॉट साहिब, दोस्ताना , हिम्मत , वारिस , अपराध और बाबी के नाम काबिल‍ ए ज़िक्र हैं।

उन्होंने कुछ अर्सा तक फ़िल्मी दुनिया से दूरी भी इख्तेयार कर ली थी लेकिन उनके शाइक़ीन उन्हें पर्दे पर देखने के ख़ाहिशमंद थे लिहाज़ा उन्हों ने वक़्तन फ़वक़्तन मुख़्तलिफ़ फिल्मों में काम करने के लिए रजामंदी ज़ाहिर की । उन्होंने कहा कि आजकल के हीरोज़ तो मनफ़ी किरदार भी बखु़शी कर लेते हैं लेकिन हमारे ज़माने में प्राण साहब , अजीत साहब , मदनपुरी , मनमोहन और दीगर कुछ गिने चुने अदाकार ही वीलेन का रोल अदा किया करते थे ।

TOPPOPULARRECENT