Tuesday , September 26 2017
Home / India / प्लान फेल हिरासत में लिए गए हार्दिक

प्लान फेल हिरासत में लिए गए हार्दिक

हिंदुस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच राजकोट में होने वाले तीसरे वनडे में खलल डालने की धमकी देने वाले हार्दिक पटेल को हिरासत में ले लिया गया है। पाटीदार अनामत आंदोलन कमेटी के लीडर हार्दिक को क्रिकेट स्टेडियम के करीब राजकोट-जामनगर राजमार्ग पर हिरासत में लिया गया।

पटेलों के लिए रिजर्वेशन की मांग कर रहे हार्दिक ने जुमे के रोज़ टीमों के रास्ते में रुकावट डालने की धमकी दी थी। हार्दिक ने कहा था कि ‘हम राजकोट के बाहरी हिस्से में खंडेरी गांव में वाके सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के स्टेडियम के बाहर भी घेरा बनाएंगे।’ हार्दिक ने इल्ज़ाम आइद किया था कि उनके तब्के के लोगों को जानबूझकर मैच के टिकट नहीं दिए गए।

हार्दिक की धमकी के मद्देनजर राजकोट में इंटरनेट और मोबाइल सर्विस 24 घंटे के लिए बंद कर दी गई है। राजकोट में इंटरनेट पर हफ्ते की रात 10 बजे से लेकर इतवार तक मैच खत्म होने तक की पाबंदी लगाई गई है। वहीं, स्टेडियम के आसपास दफा 144 लगा दी गई थी।

टिकट तनाजे पर इस तरह की खबरें भी आईं कि पटेल के प्लान को फेल करने के लिए बीजेपी कारकुनो ने मैच के करीब 20 हजार टिकट खरीदे हैं। सेक्युरिटी के लिए स्टेडियम में तीन यूएवी और 100 सीसीटीवी कैमरे नसब किये गए हैं।

TOPPOPULARRECENT