Tuesday , October 17 2017
Home / Bihar/Jharkhand / फकीर हैं कभी भी खाली हाथ कहीं चल देंगे, मोदी के इस बयान पर लालू ने कहा- फकीर अपनी फकीरी का जिक्र नहीं करता

फकीर हैं कभी भी खाली हाथ कहीं चल देंगे, मोदी के इस बयान पर लालू ने कहा- फकीर अपनी फकीरी का जिक्र नहीं करता

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा है कि फकीर अपनी फकीरी का जिक्र नहीं करता है. रविवार को ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी के उस बयान पर तंज कसा है जिसमें पीएम ने कहा था कि वह तो फकीर हैं, कभी भी खाली हाथ कहीं चल देंगे. भाजपा व आरएसएस पर हमलावर रहे लालू प्रसाद प्रधानमंत्री के इस बयान पर हमला करने से नहीं चूके. उन्होंने कहा जो फकीर होता है वह अपनी फकीरी का जिक्र कभी नहीं करता. लालू की नाराजगी पीएम के उस बयान पर भी थी, जिसमेें उन्होंने कहा था कि व्यापार उनके खून में है.

क्या फकीरी और व्यापार साथ-साथ चल सकता है? पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि मैं हमेशा से जनता के साथ खड़ा रहा हूं और उनकी तकलीफ देख नहीं सकता. प्रसाद ने कहा कि पीएम को यह बताना चाहिए कि आम लोगों के खाते में 15 लाख कब डालेंगे. इसके पहले भी ट्वीट कर उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नोटबंदी के नाम पर देश की जनता को बेवकूफ बना रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम काले धन के सख्त खिलाफ हैं. लेकिन प्रधानमंत्री को बताना होगा कि काला धन के मामले में अब तक कितने लोगों को पकड़ा गया है और कितने भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई की गयी है.

TOPPOPULARRECENT