Thursday , June 29 2017
Home / Bihar News / फडणवीस के मुंबई को पटना बनाने के बयान पर तेजस्वी ने कहा, संघी मोतियाबिंद वाले क्या जाने बिहार का इतिहास

फडणवीस के मुंबई को पटना बनाने के बयान पर तेजस्वी ने कहा, संघी मोतियाबिंद वाले क्या जाने बिहार का इतिहास

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बीएमसी चुनाव में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पर हमला करते हुए कहा कि आपने मुंबई को पटना बना दिया है. फडणवीस के इस बयान पर उद्धव ठाकरे के बाद बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी बयान की तीखी निंदा की. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि बिहार माता सीता और गुरु गोविंद की जन्मभूमि के साथ ही बुद्ध और महावीर की कर्मभूमि है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रदेश 18 के अनुसार, महाराष्ट्र के दोनों नेताओं की तरफ से हमले के बाद अब बिहार में राजनीतिक तेज हो गई है. बिहार के डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर कहा है कि पटना पर ओछी टिप्पणी से पहले थोड़ा इतिहास पढ़ लो फड़नवीस जी. बिहार के इतिहास का का क, ख,ग भी मालूम नहीं है आपको. बिहार ने ही पहला गणतंत्र दिया था. संघी मोतियाबिंद यह आपको नहीं बताएगा.
तेजस्वी यादव ने आगे ट्वीट कर कहा है कि अज्ञानता के अंधेर में घमंडी संघी देवेंद्र फड़नवीस ने पटना व बिहार के इतिहास और वहां की प्रतिभा और युवाओं के योगदान को अपमानित किया है. बिहारी प्रतिभाओं का लोहा पूरा विश्व मानता है.

Tejaswi [email protected]
Follow
More
महाराष्ट्र के CM देवेंद्र फडणवीस को बिहार के इतिहास का क, ख, ग भी मालूम नहीं। बिहारी प्रतिभाओं का लोहा पूरा विश्व मानता है।

Tejaswi [email protected]
Follow
More
पटना और बिहार पर ओछी टिपण्णी से पहले थोडा इतिहास पढ़ लो फड़नवीस जी। बिहार ने ही पहला गणतंत्र दिया था। संघी मोतियाबिंद यह आपको नहीं बताएगा।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT